Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सोल्सजाएर नहीं चाहते थे कि इंग्लैंड के लिए खेलें मेसन ग्रीनवुड

सोल्सजाएर ने कहा कि ग्रीनवुड को मानसिक और शारीरिक तौर पर आराम की जरूरत थी।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 18, 2020 21:37 IST
Soulsjaer, Mason Greenwood, England, sports, football- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Football

मैनचेस्टर युनाइटेड के मैनजेर ओले गनर सोल्सजाएर ने इंग्लैंड को मेसन ग्रीनवुड का चयन करने पर लताड़ लगाई है और कहा है कि टीम के युवा फॉरवर्ड को इन गर्मियों में आराम करना चाहिए था। 18 साल के ग्रीनवुड को मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्डर फिल फाडेन के साथ घर भेज दिया गया था क्योंकि इन दोनों ने कोविड प्रोटोकॉल्स तोड़े थे और बायो बबल से बाहर जा कर दो महिलाओं से मुलाकात की थी।

स्काई स्पोटर्स ने सोल्सजाएर के हवाले से लिखा है, "युवा खिलाड़ी का सीजन शानदार रहा था। वह अभी आए हैं। मैंने उनके साथ काम किया है और क्लब ने, यहां मौजूदा पूरे स्टाफ ने काम किया है। हमने काफी मेहनत की है। हमने ग्रीनवुड को मैदान पर अच्छा समय दिया है और मीडिया में भी हमने उसे अच्छी जगह दी है।"

सोल्सजाएर ने कहा कि ग्रीनवुड को मानसिक और शारीरिक तौर पर आराम की जरूरत थी।

उन्होंने कहा, "सीजन का अंत होता है और हमें दो सप्ताह का आराम मिलता है और फिर उन्हें राष्ट्रीय टीम के लिए बुला लिया जाता है।"

उन्होंने कहा, "मैं ईमानदारी से कहना चाहता हूं कि मैंने इन गर्मियों में उन्हें आराम देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ किया। क्लब ने विशेष तौर से कहा कि उन्हें आराम की जरूरत है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement