Friday, April 26, 2024
Advertisement

इंडियन एरोज को हराकर सुदेवा दिल्ली ने आई लीग में दर्ज की पहली जीत

सुदेवा की तरफ से कीन लुईस, महेश सिंह और स्थानापन्न शैबोरलांग खारपान ने गोल किये जिससे टीम आसान जीत दर्ज करने में सफल रही।   

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 14, 2021 21:08 IST
Sudeva Delhi first win in I-League by defeating Indian Arrows- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INDIANFOOTBALL Sudeva Delhi first win in I-League by defeating Indian Arrows

कल्याणी (पश्चिम बंगाल)। पहली बार आई लीग में भाग ले रही सुदेवा दिल्ली ने गुरुवार को यहां इंडियन एरोज को 3-0 से हराकर इस फुटबॉल प्रतियोगिता में अपनी पहली जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें - इंग्लिश क्रिकेटर मोइन अली कोरोना के नये स्ट्रेन के पॉजिटिव पाए गए

सुदेवा की तरफ से कीन लुईस, महेश सिंह और स्थानापन्न शैबोरलांग खारपान ने गोल किये जिससे टीम आसान जीत दर्ज करने में सफल रही। 

ये भी पढ़ें - बैडमिंटन : सभी वर्गो में हार के साथ थाईलैंड ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

आई लीग में अपनी पहली जीत की तलाश में जुटी सुदेवा दिल्ली ने आक्रामक शुरुआत की। कीन लुईस ने एरोज की रक्षापंक्ति को काफी व्यस्त रखा और आखिर में वह 40वें मिनट में आहान प्रकाश की गलती का फायदा उठाकर गोल करने में सफल रहे। 

ये भी पढ़ें - सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : हिमाचल ने गुजरात को 26 रन से हराया

सुदेवा ने दूसरे हाफ में भी अपना दबदबा रखा और 49वें मिनट में बढ़त दोगुनी कर दी। इस बार महेश सिंह ने रक्षापंक्ति की चूक का फायदा उठाया। सुदेवा की तरफ से तीसरा गोल खारपान ने 66वें मिनट में दागा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement