Thursday, March 28, 2024
Advertisement

World Cup: फ्रांस की जीत से राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रॉन हुए इतने खुश कि व्लादिमीर पुतिन के सामने ही करने लगे डांस

फ्रांस के राष्ट्रपति ने पूरे मैच के दौरान जमकर मस्ती की और वो लगातार सुर्खियां बने रहे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 16, 2018 13:06 IST
फ्रांस के राष्ट्रपति...- India TV Hindi
फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रॉन पूरे मैच के दौरान छाए रहे Photo: AP

फीफा विश्व कप का फाइनल मुकाबला फ्रांस और क्रोएशिया के बीच खेला गया। इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा था और फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर था। हर कोई मैच देखने में मशगूल था तो वहीं फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रॉन भी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे थे। फीफा विश्व कप फाइनल देखने स्टेडियम में मौजूद इमानुएल मैक्रॉन अपनी टीम के प्रदर्शन से इतने खुश दिखाई दे रहे थे कि वो वीआईपी बॉक्स के ऊपर खड़े होकर ही डांस करने लगे। फ्रांस के राष्ट्रपति की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रही है और हर कोई इसे शानदार बता रहा है।

इसके अलावा भी फ्रांस के राष्ट्रपति ने पूरे मैच के दौरान जमकर मस्ती की और वो लगातार सुर्खियां बने रहे। जब मैक्रॉन वीआईपी बॉक्स की टेबल में खड़े होकर डांस कर रहे थे तो उस दौरान वहां पर कई हस्तियां मौजूद थीं और उनमें रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन भी शामिल थे। इसके अलावा फ्रांस के राष्ट्रपति ने मैच के बाद क्रोएशिया की राष्ट्रपति कॉलिंडा ग्राबर-किटारोविक को किस भी किया। मैक्रॉन की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था और उन्होंने टीम के स्टार खिलाड़ी कीलियन म्बाप्पे और एंटोइन ग्रीजमैन को भी माथे पर किस किया।

इसके बाद जब फीफा विश्व कप की ट्रॉफी मैक्रॉन के पास आई तो उन्होंने उस ट्रॉफी को भी किस कर लिया। आपको बता दें कि इस दौरान एक और दिलचस्प नजारा देखने को तब मिला जब क्रोएशिया की राष्ट्रपति ट्रॉफी को लेकर ऐसा बर्ताव करने लगीं कि वो ये ट्रॉफी किसी दूसरे को नहीं देना चाहतीं। पूरे मैच में फ्रांस की टीम के साथ-साथ राष्ट्रपति छाए रहे। आपको बता दें कि मुकाबले को फ्रांस ने 4-2 से जीतकर विश्व कप पर कब्जा जमा लिया और दूसरी बार विश्व कप जीतने में सफलता पाई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement