Saturday, May 11, 2024
Advertisement

LGBT प्राइड मंथ पर फेसबुक ने शामिल किया इंद्रधनुषी ईमोजी

फेसबुक ने हर साल जून में मनाए जाने वाले LGBT प्राइड मंथ के मौके पर समुदाय के प्रति अपना समर्थन जाहिर करते हुए एक इंद्रधनुषी ईमोजी शामिल किया है।

IANS IANS
Published on: June 11, 2017 17:58 IST
Representational Image | AP Photo- India TV Hindi
Representational Image | AP Photo

सैन फ्रांसिस्को: फेसबुक ने हर साल जून में मनाए जाने वाले LGBT प्राइड मंथ के मौके पर समुदाय के प्रति अपना समर्थन जाहिर करते हुए एक इंद्रधनुषी ईमोजी शामिल किया है। Facebook ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘दुनियाभर में प्राइड (LGBT प्राइड मंथ) का जश्न मनाया जा रहा है। फेसबुक को इस विस्तृत समुदाय का समर्थन करने को लेकर गर्व है।’

Facebook ने साथ ही कहा कि इस साल फेसबुक पर होने वाले 7,500 से अधिक प्राइड कार्यक्रमों में 15 करोड़ लोगों के शामिल होने की योजना है। फेसबुक ने अपने कैमरे में प्राइड थीम वाले फ्रेम भी शामिल किए हैं। साथ ही इस सोशल नेटवर्किंग साइट ने यूजर्स को उनके न्यूज फीड्स पर 'हैप्पी प्राइड' का शुभकामना संदेश भी भेजा है।

यूजर्स को साथ ही फेसबुक के संदेश पर प्रतिक्रिया करने पर अपने न्यूजफीड में सबसे ऊपर एक विशेष एनिमेशन भी दिखाई दे सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement