Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

HTC ने भारत में लॉन्च किया यह दमदार स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

HTC कॉरपोरेशन ने शुक्रवार को भारत में अपना स्मार्टफोन HTC U11 लॉन्च किया जिसकी कीमत 51,990 रुपये है। कंपनी का यह मॉडल HTC की एज सेंस तकनीक वाला पहला स्मार्टफोन है।

Bhasha Bhasha
Published on: June 16, 2017 19:33 IST
HTC U11- India TV Hindi
HTC U11

नई दिल्ली: HTC कॉरपोरेशन ने शुक्रवार को भारत में अपना स्मार्टफोन HTC U11 लॉन्च किया जिसकी कीमत 51,990 रुपये है। कंपनी का यह मॉडल HTC की एज सेंस तकनीक वाला पहला स्मार्टफोन है। HTC एज सेंस उपयोक्ता को विस्तृत कामकाज के लिए अडवॉन्स्ड टच को शुरू करने, ऐक्टिवेट करने और एक शॉर्ट की के साथ की होल्ड का इस्तेमाल करने की सुविधा देता है।

कंपनी ने बताया कि इसमें डीएक्सओमार्क-90 स्कोर वाला उच्चतम रेटिंग स्मार्टफोन कैमरा लगा है। भारत में यह जून के आखिरी सप्ताह से अमेजिंग सिल्वर और ब्रिलियंट ब्लैक रंगों में ऑनलाइन Amazon पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा यह फोन ऑफलाइन भी मिलेगा। HTC ई-स्टोर पर पहले से ऑर्डर 17 जून से बुक होना शुरू हो जाएंगे। पहले बुक करने वाले ग्राहकों को 1,999 रुपये मूल्य का एक फ्लिप कवर मुफ्त में मिलेगा। ग्राहकों के पास स्टैंडर्ड चार्टर्ड डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। यह पेशकश 26 जून, 2017 से सीमित अवधि के लिए वैध है।

यह फोन आपके सुनने की अनूठी क्षमता के मुताबिक आवाज़ को ट्यून करने में समर्थ है और सक्रिय नॉइज कैंसेलेशन की सुविधा से युक्त है। इसे IP67 रेटिंग मिली हुई है और यह धूल, छींटा और जलरोधी है। इस फोन को भारत में लॉन्च करने के मौके पर कंपनी के साउथ एशिया प्रेजिडेंट फैज़ल सिद्दीकी ने कहा कि हमें HTC U11 पेश करते हुए गर्व है। उन्होंने कहा, ‘यह फोन HTC के नवप्रवर्तन की ताकत प्रदर्शित करता है। साथ ही यह आरएंडडी व डिज़ाइन पर हमारे खास ज़ोर को परिलक्षित करता है। HTC U11 में एज सेंस जैसी अनूठी खूबियां हैं जो फोन इंटरैक्शन की एक नयी दुनिया का द्वार खोलते हैं।’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement