1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. टेक
  4. न्यूज़
  5. भारत में Reliance Jio और Airtel लॉन्च करेंगे 4G LTE सपोर्ट वाला Apple Watch Series 3

भारत में Reliance Jio और Airtel लॉन्च करेंगे 4G LTE सपोर्ट वाला Apple Watch Series 3

यदि आप भी ऐपल वॉच सीरीज 3 सेल्युलर का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 24, 2018 16:04 IST
Apple Watch Series 3 Cellular- India TV Hindi
Apple Watch Series 3 Cellular

नई दिल्ली: यदि आप भी ऐपल वॉच सीरीज 3 सेल्युलर का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। पिछले साल सितंबर में आईफोन 8 के साथ लॉन्च हुए Apple Watch Series 3 को भारत में लाने की तैयारी हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत की दो बड़ी टेलिकॉम कंपनियां रिलायंस जियो और एयरटेल भारत में अगले महीने ऐपल स्मार्टवॉच लॉन्च करन वाली हैं। बताया जा रहा है कि ग्राहक 4 मई, 2018 से ऐपल वॉच सीरीज 3 के लिए ऑर्डर की बुकिंग कर सकेंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Apple Watch Series 3 को प्री-बुकिंग के लिए Airtel और Reliance Jio की आधिकारिक वेबसाइट्स पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टवॉच को रिलायंस डिजिटल और जियो स्टोर पर जाकर भी प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। जियो ने कंपनी के नेटवर्क पर Apple Watch Series 3 को उपयोग करने वालों के लिए नई सेवा 'JioEverywhereConnect' लॉन्च की है। इसके जरिए जियो यूजर्स जियो नंबर को फोन और ऐपल वॉच दोनों में ही उपयोग कर पाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में ऐपल स्मार्टवॉच सीरीज़ 3 को 11 मई से खरीदने के लिए स्टोर्स में उपलब्ध कराया जाएगा। 

गौरतलब है कि भारत में ऐपल वॉच सीरीज 3 का सिर्फ GPS वाला वेरियंट ही उपलब्ध था। हालांकि GPS+ सेल्युलर वेरियंट की कीमत का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 32,380 रुपये के आसपास हो सकती है। Apple ने पिछले साल सितंबर में iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X स्मार्टफोन्स के साथ ऐपल वॉच सीरीज़ 3 सेल्युलर को लॉन्च किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन
Write a comment