Thursday, April 18, 2024
Advertisement

भारत में मिल रहे Vivo के इस स्मार्टफोन में है 16MP का फ्रंट कैमरा, लेता है जबर्दस्त सेल्फी!

चीनी कंपनी Vivo के स्मार्टफोन अपने शानदार सेल्फी कैमरों के लिए जाने जाते हैं...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 23, 2018 13:56 IST
Vivo launches V9 Youth with AI-powered selfie camera- India TV Hindi
Vivo launches V9 Youth with AI-powered selfie camera

नई दिल्ली: चीनी कंपनी Vivo के स्मार्टफोन अपने शानदार सेल्फी कैमरों के लिए जाने जाते हैं। अपने हैंडसेट्स की रेंज में इजाफा करते हुए कंपनी ने Vivo V9 Youth नाम से एक और स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसका 16MP का फ्रंट कैमरा है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह बेहतरीन सेल्फी लेता है। फोन की कीमत कंपनी ने 18,990 रुपये तय की है। ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शंस में उपलब्ध यह स्मार्टफोन भारतीय यंगस्टर्स को पसंद आ सकता है।

Vivo V9 Youth में 6.3-इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2280 पिक्सल्स है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दी गई है। इंटरनल मेमरी की बात करें तो यह 32 जीबी है जिसे जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वीवो वी9 यूथ ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस 4.0 पर रन करता है और फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है।

कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो एआई फेस ब्यूटी फीचर से लैस है। फोन के रियर में दो कैमरे हैं जिनमें से एक 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा 2 मेगापिक्सल का। इस स्मार्टफोन की बैटरी 3260 एमएएच की है। Vivo V9 Youth के कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें 4जी एलटीई, वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट मौजूद मिलेंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो अपने फीचर्स के दम पर यह स्मार्टफोन कॉलेज गोइंग टीनेजर्स को खासा पसंद आ सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement