Friday, May 03, 2024
Advertisement

इस देसी 4G टैबलेट में है 5,000 mAh की बैटरी, कीमत 8,500 रुपये से कम

एक्सिस बैंक के कार्ड के जरिए इस टैबलेट की खरीद पर फ्लिपकार्ट 5 प्रतिशत की छूट दे रहा है...

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: October 27, 2017 17:20 IST
Swipe Slate Pro- India TV Hindi
Swipe Slate Pro

नई दिल्ली: स्मार्टफोन और टैबलेट बनाने वाली भारतीय कंपनी Swipe ने मार्केट में नया टैबलेट लॉन्च किया है। कंपनी ने इस टैबलेट को Swipe Slate Pro नाम दिया है। इस 4G टैबलेट की कीमत कंपनी ने 8,499 रुपये तय की है। ग्राहक इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं। स्वाइप ने इस टैबलेट को शैंपेन गोल्ड कलर वेरियंट में उपलब्ध कराया है। कीमत के हिसाब से देखा जाए तो यह उन लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है जो इसपर ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना चाहते। एक्सिस बैंक के कार्ड के जरिए इस टैबलेट की खरीद पर फ्लिपकार्ट 5 प्रतिशत की छूट दे रहा है। वहीं 'नो कॉस्ट EMI' का विकल्प भी मौजूद है।

Swipe Slate Pro में 10.1 इंच का HD IPS डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 800X1280 पिक्सल्स है। इसके स्क्रीन की डेनसिटी 160 PPI है। स्वाइप स्लेट प्रो में 2GB RAM और 16GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ 1.1 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। टैबलेट के इंटरनल स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर 32GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए और बढ़ाया जा सकता है। एंड्रॉयड 6.1 मार्शमैलो पर रन करने वाले इस टैबलेट में 5,000 mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है। 

टैबलेट में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। रियर कैमरे के साथ LED फ्लैश की सुविधा भी दी गई है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, 2G, 3G, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, GPS और माइक्रो USB मौजूद हैं। इसके अलावा Swipe Slate Pro टैबलेट में एक्सेलेरोमीटर और प्रॉक्सिमिटिी सेंसर भी दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement