Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

AC Price Cut Offer: बारिश ने धड़ाम से गिराए एयर कंडीशनर के दाम, लूट लें तगड़ा ऑफर

गर्मी कम होते ही एसी कंपनियों के साथ-साथ दुकानदारों ने भी एसी के दाम में कटौती कर दी है। ऐसे में एसी खरीदने वालों की मौज हो गई है। इस समय स्प्लिट एसी, विंडो एसी और इनवर्टर एसी में भारी भरकम डिस्काउंट चल रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 08, 2023 15:07 IST
AC Discount offer, Air Conditioner price, Best air conditioner in India, Air conditioner 1.5 ton- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बारिश की वजह से डिमांड कम होने से दुकानदार स्टॉक खत्म करने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं।

देश के अधिकांश राज्य में मानसून की वजह से भारी बारिश हो रही है। झमाझम बारिश ने लोगों को भीषण गर्मी से राहत दिला दी है। बारिश शुरू होते हैं लोगों को अब एसू, कूलर की भी जरूरत नहीं पड़ रही है। लगातार बारिश ने गर्मी को कम कर दिया और इसका असर एयर कंडीशनर के दाम पर भी पड़ा है। एयर कंडीशनर के दाम अचानक से कम हो गए हैं। ऐसे में अगर आप गर्मी के मौसम में एसी खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे तो अभी सस्ते दाम में एसी खरीदने का शानदार मौका है। 

गर्मी कम होते ही एसी कंपनियों के साथ-साथ दुकानदारों ने भी एसी के दाम में कटौती कर दी है। ऐसे में एसी खरीदने वालों की मौज हो गई है। इस समय स्प्लिट एसी, विंडो एसी और इनवर्टर एसी में भारी भरकम डिस्काउंट चल रहा है। अगर अभी आप एसी खरीदते हैं तो आपको फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ बैंक ऑफर का भी लाभ मिल जाएगा। 

आइए आपको एसी के कुछ ऐसे मॉडल्स के बारे में बताते हैं जिसमें आपको 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल जाएगा...

LG 1.5 Ton 4 Star AI DUAL Inverter Split AC

दिग्गज टेक कंपनी एलजी का ये एसी अमेजन पर 71,990 रुपये में लिस्ट है। कंपनी इस मॉडल पर ग्राहकों को 44 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दे रही है। डिस्काउंट के बाद आप इस स्प्लिट एसी को सिर्फ 39,990 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 1,911 रुपये की नो कास्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। 

Lloyd 1.5 Ton 3 Star Split AC

लॉयड का ये एयर कंडीशनर मॉडल ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर 58,990 रुपये में लिस्ट किया गया है लेकिन इस पर भी 44 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इसे 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं। लॉयड इस मॉडल पर भी नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर दे रहा है।  

Voltas 1.5 Ton 3 Star Window AC

विडो एसी किफायती और सस्ते दाम वाले होते हैं। इनमें मेटीनेंस भी कम होता है। इसलिए ज्यादातर लोग विंडो एसी लेना पसंद करते हैं। Voltas 1.5 Ton 3 Star Window AC इस समय अमेजन पर काफी कम दाम पर उपलब्ध है। आप इसे 40 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ इस समय सिर्फ 28,299 रुपये में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- हाईटेंशन लाइन से क्यों आती है चर्र-चर्र की आवाज? जानने के बाद भूल से भी नहीं जाएंगे पास

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement