Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Airtel का धांसू रिचार्ज प्लान, फ्री में 20 OTT ऐप्स के साथ मिलेगा भरपूर डेटा, जी भरकर चलाएं इंटरनेट

Airtel के पोर्टफोलियो में कई ऐसे प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ फ्री डेटा और OTT ऐप्स का ऑफर दिया जा रहा है। आइए, जानते है एयरटेल के ऐसे ही इन दो प्रीपेड प्लान के बारे में...

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 18, 2024 22:29 IST
Airtel Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE Airtel का बेस्ट रिचार्ज प्लान।

Airtel ने पिछले दिनों 35 दिनों की वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था, जिसमें यूजर्स को 4GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे कई बेनिफिट्स मिलते हैं। एयरटेल के पोर्टफोलियो में ऐसे ही कई रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को वॉइड और डेटा के साथ-साथ एंटरटेनमेंट के लिए OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। हम आपको ऐसे ही एक वैल्यू रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं।

Airtel 399 रुपये का प्लान

एयरटेल के इस 400 रुपये से कम कीमत में आने वाले इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डेटा ऑफर किया जाता है, जिसका मतलब है कि यूजर्स को कुल 84GB डेटा का लाभ मिलेगा। एयरटेल का यह एक एंटरटेनमेंट प्लान है, जिसमें 20 OTT ऐप्स का सब्सक्रिपिशन मिलता है। यूजर्स को इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ किसी भी नेटवर्क पर मिलता है। साथ ही, यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS का लाभ मिलेगा।

OTT ऐप्स की बात करें तो यूजर्स को Sony LIV, Eros NOW, Lionsgate Play, FANCODE, Manorama Max, Hoichoi जैसे लोकप्रिय ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। यूजर्स अपने फोन में Airtel Xstram Play ऐप के जरिए इन ऐप्स के कॉन्टेंट एक्सेस कर पाएंगे।

Airtel 359 रुपये का प्लान

एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान भी एंटरटेनमेंट प्लान के तहत आता है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलता है। यूजर्स किसी भी नंबर पर पूरे देश में फ्री कॉल कर सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी एक महीने की है यानी यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में भी फ्री में 20 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही, यह प्लान डेली 2.5GB डेटा के साथ आता है। यूजर्स को इस प्लान में 75GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। एयरटेल के ये दोनों प्रीपेड रिचार्ज प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ भरपूर डेटा ऑफर किया जा रहा है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement