Friday, May 10, 2024
Advertisement

एयरटेल का जबरदस्त ऑफर, इन यूजर्स को मिलेगा 50GB एक्सट्रा डेटा

Airtel यूजर्स को 50GB अतिरिक्त डेटा ऑफर कर रहा है। यूजर्स को यह ऑफर हाल में लॉन्च हुए पोको के फोन की खरीद पर मिल रहा है। एयरटेल कई साल से स्मार्टफोन कंपनियों के साथ मिलकर यूजर्स के लिए कई तरह के बेनिफिट्स ऑफर करता रहता है। एयरटेल ऐसा ही नया ऑफर Poco M6 5G खरीदने वाले यूजर्स के लिए लेकर आया है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh
Published on: December 27, 2023 16:49 IST
Poco M6 5G, Airtel, Poco M6 5G offer, Extra Data, Airtel 5G- India TV Hindi
Image Source : POCO INDIA Airtel हाल में लॉन्च हुए Poco के फोन पर 50GB एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है।

Airtel यूजर्स को 50GB अतिरिक्त डेटा ऑफर कर रहा है। यूजर्स को यह ऑफर हाल में लॉन्च हुए पोको के फोन की खरीद पर मिल रहा है। एयरटेल कई साल से स्मार्टफोन कंपनियों के साथ मिलकर यूजर्स के लिए कई तरह के बेनिफिट्स ऑफर करता रहता है। एयरटेल ऐसा ही नया ऑफर Poco M6 5G खरीदने वाले यूजर्स के लिए लेकर आया है। इस फोन में Airtel सिम इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 50GB अतिरिक्त डेटा का लाभ मिलेगा। हालांकि, इसके लिए कंपनी ने कुछ शर्तें भी रखी हैं। आइए, जानते हैं एयरटेल और पोको इंडिया के इस ऑफर के बारे में...

Poco M6 5G को पिछले दिनों भारत में लॉन्च किया गया है। पोको का यह स्मार्टफोन Redmi 13C 5G का रीब्रांड मॉडल है। इस फोन की पहली सेल कल यानी 26 दिसंबर को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आयोजित की गई थी। हालांकि, एयरटेल का यह ऑफर अभी 31 मई 2024 तक चलेगा। पोको का यह स्मार्टफोन 4GB/6GB/8GB RAM और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी शुरुआती कीमत 10,499 रुपये है। पहली सेल में इस फोन को 9,499 रुपये में ऑफर किया गया। इसे दो कलर वेरिएंट्स- Galactic Black और Orion Blue में खरीद सकते हैं।

Airtel का ऑफर

एयरटेल का यह ऑफर 22 दिसंबर 2023 से लेकर 31 मई 2024 के बीच चलेगा। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 50GB अतिरिक्त डेटा का लाभ मिलेगा। यह ऑफर खास तौर पर उन एयरटेल यूजर्स को मिलेगा, जो Poco M6 5G में अपना एयरटेल सिम इस्तेमाल करेंगे। यूजर्स को ऑफर के तहत हर महीने 10GB डेटा का लाभ मिलेगा। यूजर्स अगले 5 महीने तक इसका लाभ ले पाएंगे। इस कूपन को यूजर्स अपने स्मार्टफोन में Airtel Thanks ऐप इंस्टॉल करके रिडीम कर पाएंगे। इस ऑफर का लाभ लेने वाले यूजर्स को अपना एयरटेल नंबर 299 रुपये या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा।

Poco M6 5G के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलेगा। फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें 16GB RAM (वर्चुअल और फिजिकल) और 1TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। फोन में 50MP AI डुअल कैमरा, MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर, 5000mAh बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलता है।

यह भी पढ़ें- Poco X6 Series जल्द भारत में होगी लॉन्च, कंपनी ने प्रोसेसर किया रिवील

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement