Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Airtel फ्री में लगा रहा है हाई स्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्शन, क्या आपको मालूम है ये बड़ा ऑफर

अगर आप एयरटेल की फारबर ब्रॉडबैंड आर्म, एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर के कनेक्शन पर लंबी वैलीडिटी वाला प्लान चुनते हैं तो आपको कुछ एडिशनल डिस्काउंट भी दिया जाता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 15, 2023 14:48 IST
airtel, airtel,  airtel broadband plan,  airtel broadband with free installation- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल ब्रॉडबैंड कनेक्शन के बड़े प्लान्स में यूजर्स को कई तरह के ऑफर्स दे रही है।

Airtel free broadband connection : अगर आप तेज इंटरनेट स्पीड के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने का प्लान कर रहे हैं और कंफ्यूज है कि किस कंपनी का कनेक्शन लें तो आपको ये खबर पढ़नी चाहिए। देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने यूजर्स को शानदार ऑफर दे रही है। एयरटेल यूजर्स के लिए इन दिनों ब्रॉडबैंड कनेक्शन में जबरदस्त प्लान्स और ऑफर लेकर आई है। एयरटेल फ्री में ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेकर आई है।

एयरटेल यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि अब बिना किसी एक्स्ट्रा खर्चे के फ्री में कंपनी का ब्रॉडबैंड कनेक्शन ले सकते हैं। दरअसल कंपनी पिछले काफी दिनों से ऑफर चला रही है कि अगर यूजर्स एयरटेल ब्रॉडबैंड का कनेक्शन लेते हैं तो उनके किसी भी तरह का इंस्टालेशन चार्ज नहीं लिया जाएगा। यूजर्स एयरटेल ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 1500 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 

बड़े प्लान में एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर

आपको बता दें कि अगर आप एयरटेल की फारबर ब्रॉडबैंड आर्म, एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर के कनेक्शन पर लंबी वैलीडिटी वाला प्लान चुनते हैं तो आपको कुछ एडिशनल डिस्काउंट भी दिया जाता है। हालांकि यह कोई नया ऑफर नहीं है लेकिन अगर आपको इसके बारें में जानकारी न होगी तो आप तो घाटा लग सकता है। 

एयरटेल ने कहा कि अगर ग्राहक ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर एक साथ 6 महीने या फिर 12 महीने की वैलिडिटी चुनते हैं तो प्लान की कीमतों पर एक्स्ट्रा छूट दी जाएगी। 6 महीने के प्लान्स में कंपनी 7.5 प्रतिशत की छूट दे रही है जबकि 12 महीने के प्लान में यूजर्स को 15 प्रतिशत की छूट मिलेगी। बता दें कि यह ऑफर सिर्फ 499 रुपये या फिर उससे ऊपर के प्लान पर ही मिलेगा।

इस प्लान में देने पड़ेंगे 1500 रुपये

बता दें कि अगर आप एयरटेल का ब्रॉडबैंड कनेक्शन 3, 6 या फिर 12 महीने के लिए लेते हैं तो आपको इंस्टालेशन चार्ज नहीं देना पड़ेगा, लेकिन अगर आप नए यूजर हैं और एक महीने के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेते हैं तो आपको जरूर 1500 रुपये इंस्टालेशन चार्ज देना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- TRAI ने Airtel, Jio, Vi, BSNL को दिया 30 दिन का समय, सभी को अब करना ही होगा ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement