Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Airtel ने लॉन्च किया नया 'ब्लैक प्लान', OTT सब्सक्रिप्शन के साथ मिलेगा DTH कनेक्शन

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए ब्लैक प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को नॉर्मल रिचार्ज की तरह फ्री वॉयस कॉलिंग और डेटा तो मिलता ही है साथ में ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इसके साथ ही इस प्लान में कंपनी यूजर्स को डीटीएच कनेक्शन भी दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 09, 2023 7:43 IST
Airtel, Airtel Black plans, what is airtel black plan, Airtel Plan Rs 1099, Airtel plans with free N- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को कई तरह के बेनेफिट्स मिलते हैं।

Airtel Black Plan Benefits: एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए समय समय पर सस्ते और किफायती प्लान्स लॉन्च करती रहती है। वैसे तो एयरटेल (Airtel Offers) के पास पहले से ही कई ऐसे प्लान्स हैं जो यूजर्स को शानदार ऑफर्स देते हैं। लेकिन, अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एकदम अलग प्लान लेकर आई है। इस प्लान में आपको सिर्फ अनलिमिटेड वॉयस कालिंग ही नहीं बल्कि कई OTT प्लेटफॉर्म्स का फ्री सब्सक्रिप्शन (Airtel Subscriptions) मिल जाता है। 

हम बात कर रहे हैं एयरटेल के ब्लैक प्लान की। जी हां एयरटेल की तरफ से ग्राहकों के लिए शानदार ब्लैक प्लान पेश किया गया है। कंपनी ने हाल ही चुपके से इस प्लान को लॉन्च किया है। एयरटेल का यह प्लान जियो और वोडाफोन आइडिया जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे सकता है। यह कंपनी का ऐसा प्लान है जिसमें आपको फाइबर सर्विस, मोबाइल प्लान और डीटीएच की सर्विस एक ही रिचार्ज में मिल जाती है।  आइए आपको इस ब्लैक प्लान की खास बाते बताते हैं। 

DTH कनेक्शन का फायदा

एयरटेल के पास करोड़ों की संख्या में यूजर्स हैं। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 1099 रुपये में एक ब्लैक प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को ओटोटी सब्सक्रिप्शन के साथ साथ 350 रुपये के DTH कनेक्शन भी मिल जाते हैं। 

एयरटेल के 1099 रुपये वाले इस ब्लैक प्लान के दूसरे बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें नॉर्मल रिचार्ज प्लान की तरह ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की मिलती है। इसके साथ ही इसमें एक्सट्रीम फाइबर का भी फायदा मिलता है। इसमें आप 200 mbps के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं। 

प्राइम वीडियो और  Disney+ hotstar का सब्सक्रिप्शन

एयरटेल ब्लैक प्लान में आप 12 ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ लेटेस्ट मूवीज, टीवी शो का लुत्फ उठा सकते हैं। इसमें ग्राहको को अमेजन प्राइम वीडियो और disney+ hotstar का भी एक्सेस दिया जाता है। एयरटेल एक्सट्रीम ऐप में आपको 12 ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है। बता दें कि एयरटेल ब्लैक प्लान की शुरुआत 799 रुपये से होती है।

यह भी पढ़ें- हाईटेंशन लाइन से क्यों आती है चर्र-चर्र की आवाज? जानने के बाद भूल से भी नहीं जाएंगे पास

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement