Friday, May 03, 2024
Advertisement

Airtel के करोड़ों ग्राहकों की मौज, सस्ते प्लान में मिल रहा है Amazon Prime, साथ मिलेगा 168GB डाटा

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। एयरटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप एक सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो आज हम आपको कंपनी का एक शानदार प्लान बताने वाले हैं। एयरटेल इसमें ओटीटी का भी सब्सक्रिप्शन देता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 23, 2024 16:20 IST
Airtel, Airtel New Plan, Airtel 699 Plan, Airtel rs 699 Plan, Airtel Cheapest Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल अपने ग्राहकों को कई तरह के अलग अलग प्लान्स ऑफर करती है।

भारत में रिलायंस जियो और एयरटेल का टेलिकॉम सेक्टर में वर्चस्व है। यूजरबेस के मामले में एयरटेल दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। एयरटेल के पास इस समय 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। एयरटेल अपनी यूजर्स की जरूरतों का बखूबी ध्यान रखता है यही कारण है कि कंपनी अलग अलग यूजर्स के लिए कई तरह के अलग अलग प्लान्स भी ऑफर करती है। एयरटेल के पास कई सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं जिसमें से आप अपनी बजट के अनुसार प्लान चुन सकते हैं। 

आपको बता दें कि एयरटेल के पास कई सारे ऐसे प्लान्स भी मौजूद हैं जिसमें ग्राहकों को ओटीटी बेनेफिट्स भी मिलते हैं। आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको अमेजन प्राइम का मेंबरशिप फ्री में मिलता है। आइए आपको इसे बारे में डिटेल से बताते हैं। 

एयरटेल का 699 रुपये का प्लान

एयरटेल के प्रीपेड प्लान्स की लिस्ट में 699 रुपये का एक प्लान मौजूद है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है। कंपनी ग्राहकों को इसमें पूरी वैलिडिटी के दौरान फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान में आपको कुल 168GB इंटरनेट डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Airtel, Airtel New Plan, Airtel 699 Plan, Airtel rs 699 Plan, Airtel Cheapest Plan

Image Source : फाइल फोटो
एयरटेल के पास कई ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें यूजर्स को ओटीटी का फायदा भी मिलता है।

अगर इस प्लान के दूसरे फायदे की बात करें तो सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप इसमें प्री में ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक पूरा कर सकते हैं। प्लान के साथ ग्राहकों को अमेजन प्राइम का मेंबरशिप भी मिलता है। इस तरह आप अपने ओटीटी सब्सक्रिप्शन पर होने वाले खर्च को बचा सकते हैं। अगर आपके क्षेत्र में 5G इंटरनेट की सुविधा रोल आउट हो चुकी है तो आप इसमें फ्री में अनलिमिटे 5G डेटा को भी एक्सेस कर सकेंगे। 

यह भी पढ़ें- BSNL के इस प्लान ने उड़ाई नींद, सिर्फ 201 रुपये में मिलेगी 90 दिन की वैलिडिटी, जानें डिटेल्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement