Monday, April 29, 2024
Advertisement

Airtel का 37 करोड़ यूजर्स को तोहफा, लॉन्च किया Disney+ Hotstar वाला नया 5G प्लान

एयरटेल ने अपने करोड़ों यूजर्स को एक बड़ा तोहफा दिया है। फ्री नेटफ्लिक्स प्लान के बाद अब कंपनी की तरफ से Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन वाला प्लान लॉन्च किया है। अब आप बिना बैसा खर्च किए फ्री में हॉटस्टार का लुत्फ उठा सकते हैं। ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ कंपनी 5G डेटा का भी एक्सेस दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 04, 2023 8:34 IST
Airtel, Airtel News, Airtel Offer, tech news, Tech news in Hindi, Airte 5G Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नेटफ्लिक्स प्लान के बाद अब एयटेल ने लॉन्च किया हॉटस्टार वाला प्लान।

जियो और एयरटेल देश की नंबर एक और दो कंपनियां हैं। दोनों ही कंपनियों के बीच अक्सर है प्लान्स को लेकर कड़ा मुकाबला देखने को मिलता है। दोनों ही कंपनियां ग्राहकों को अट्रैक्ट करने के लिए लुभावने प्लान्स लॉन्च करती रहती हैं। पिछले कुछ समय में दोनों ही कंपनियों ने ओटीटी सब्सक्रिप्शन वाले प्लान्स लॉन्च किए हैं अब इस कड़ी में एयरटेल ने और प्लान पेश कर दिया है। 

एयरटेल ने अपने 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए 869 रुपये का एक नया प्लान पेश किया है। यह नया प्लान एक प्रीपेड प्लान होगा। इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें कंपनी यूजर्स को Disney+ Hotstar का फ्री में सब्सक्रिप्शन दे रही है। आइए आपको इस प्लान की खास बातें बताते हैं। 

फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा 5G डेटा

आपको बता दें कि एयरटेल ने अपने 839 रुपये वाले प्लान को रिवैम्प करके नया प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यूजर्स 84 दिन तक डेली 2GB डेटा मिलेगा यानी पूरी वैलिडिटी में आप 168GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग के शौकीन हैं तो आपको इस प्लान में 3 महीने के लिए एयरटेल Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन दे रही है। इसके साथ ही यूजर्स 84 दिन तक डेली किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा का फायदा ले सकते हैं। अगर आप मैसेज करते हैं तो इसमें हर दिन आपको 100 SMS भी मिलेंगे। 

अगर एयरटेल के इस नए प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलमिडेट 5G डेटा का भी एक्सेस मिलता है। इसके साथ ही इसमें  Apollo 24|7 Circle, फ्री हैलो ट्यून और विंक म्यूजिक का भी फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

एयरटेल का नेटफ्लिक्स वाला प्लान

एयरटेल ने हाल ही में एक नया प्लान पेश किया था जिसमें कंपनी अपने ग्राहकों को नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन दे रही थी। इस प्लान के लिए आपको 1499 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। एयरटेल का यह पहला ऐसा प्लान है जिसमें फ्री में नेटफ्लिक्स ऑफर किया जा रहा है। यह एक एनुअल प्लान है जिसमें आपको ओटीटी के साथ साथ फ्री कॉलिंग और डेटा की भी सुविधा मिलती है। 

यह भी पढ़ें- VI का धमाकेदार ऑफर, 500 रुपये से सस्ते दो प्लान्स में मिलेगा Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement