Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Samsung के इस 5G स्मार्टफोन में आया छप्पर फाड़ डिस्काउंट ऑफर, ऐसे मिलेगी 19 हजार से ज्यादा की छूट

Samsung F23 5G एक शानदार स्मार्टफोन है। इसमें 4G और 5G दोनों की कनेक्टिविटी मिलती है। इसके साथ ही यह एक लाइट वेट और प्रीमियम लुक वाला स्मार्टफोन है। इस समय इस स्मार्टफोन में फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ गजब का एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर दिया जा रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 15, 2023 9:55 IST
Samsung Galaxy F23 5G price, Samsung Galaxy F23 5G, samsung, Galaxy F23 5G price drop- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस स्मार्टपोन को कंपनी ने स्लीक डिजाइन के साथ पेश किया था।

अच्छे और प्रीमियम स्मार्टफोन में अच्छी डील मिलना बेहद मुश्किल होता है। अगर आप इस त्योहारी सीजन में अपने लिए एक अच्छा, गुड लुकिंग और फीचर रिच स्मार्टफोन लेना चाह रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। सैमसंग के एक 5G मॉडल में इस समय तगड़ा डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। आप अगर अभी Samsung F23 5G स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आप इसमें कम से कम 4 हजार रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। 

Samsung F23 5G एक शानदार स्मार्टफोन है। इसमें 4G और 5G दोनों की कनेक्टिविटी मिलती है। इसके साथ ही यह एक लाइट वेट और प्रीमियम लुक वाला स्मार्टफोन है। इसका सिल्वर कलर आपको खूब पसंद आने वाला है। इस समय इस स्मार्टफोन में फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ गजब का एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप को सभी ऑफर्स की पूरी वैल्यू मिलती है तो आप इस डिवाइस को 19 हजार रुपये से ज्यादा की बचत के साथ खरीद सकते हैं। 

 Samsung F23 5G की अगर कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन नॉर्मल डेज में 23,999 का मिलता है मिलता है लेकिन अभी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इसमें 37 प्रतिशत का हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन 14,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है। लेकिन इस छूट के बाद आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ ले सकते हैं। सैमसंग Axis Bank के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर इसमें 10% की एक्स्ट्रा छूट दे रहा है। अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके इसे EMI पर खरीदते हैं तो भी आपको 10 प्रतिशत छूट का लाभ मिलेगा। 

अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में आपको 10,900 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इस तरह से आप इस 5G स्मार्टफोन को फ्लैट डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर के साथ सिर्फ 4,099 रुपये में खरीद सकते हैं। 

 Samsung F23 5G के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Samsung F23 5G में कंपनी ने 6.6  इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी है। 
  2. इस स्मार्टफोन में रियर साइड में ट्रिपल कैमरा दिया गया है। 
  3. प्राइमरी कैमरा 50 का मिलेगा जबकि फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  4. यह स्मार्टफोन Qualcomm SM7225 Snapdragon 750G प्रोसेसर के साथ आता है। 
  5. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 4GB और 6GB रैम का सपोर्ट दिया है। 
  6. अगर स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो इसमें आपको 128GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। 
  7. आप इसमें एफएम रेडिया का भी फायदा उठा सकते हैं। 
  8. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी दी है। 

यह भी पढ़ें- Motorola Edge 40 Neo हुआ लॉन्च, पानी में भी बेधड़क चलेगा स्मार्टफोन, जानें भारत में कब हो रही एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement