Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

HP, Asus, Dell और Lenovo के लैपटॉप के दाम में भारी गिरावट, 55% तक मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

अगर आप एक लैपटॉप खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इस समय अपने ग्राहकों को HP, Dell, Lenovo, MSI जैसे तगड़े ब्रांड के लैपटॉप पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। अगर आपका बजट कम है तो आप EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 11, 2024 18:17 IST
Amazon Sale, discount Offer, Laptop Sale, discount On Laptop, Laptop Price drop, Laptop Price cut, S- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सस्ते दाम में फीचर रिच लैपटॉप खरीदने का शानदार मौका।

Discount Offers on Laptops: अगर आपको एक नया लैपटॉप लेना है तो अभी आपके पास शानदार मौका है। दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर नए नए ऑफर्स लाता रहता है। अमेजन इस समय ग्राहकों को लैपटॉप सेगमेंट में बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। आप अमेजन सेल में HP, Dell, Lenovo, MSI और Asus जैसे टॉप ब्रांड के लैपटॉप को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि अमेजन की लैपटॉप सेल 27 अप्रैल तक चलेगी ऐसे में आप फ्लैगशिप फीचर के साथ कम दाम में दमदार लैपटॉप ले सकते हैं। अमेजन सेल में आप टॉप ब्रैंड्स के लैपटॉप को इस समय 55% से ज्यादा के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं और साथ ही हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। सेल ऑफर में आपके पास बजट के कई ऑप्शन होंगे। 

अगर आप एक अच्छा लैपटॉप कम से कम 4-5 साल तक चलता है और एक बढ़िया फीचर रिच लैपटॉप आपके पढ़ाई लिखाई से लेकर प्रोफेशनल कामों में भी मदद करता ऐसे में इसकी खरीदारी आपके लिए एक अच्छा इनवेस्टमेंट होगा। आइए आपको लैपटॉप पर मिलने वाले कुछ धमाकेदार ऑफर्स के बारे में बताते हैं। 

Dell 14, Intel 12th Gen Core i5

डेल की तरफ से आने वाला यह लैपटॉप एक शानदार डिवाइस है। Dell 14, Intel 12th Gen Core i5 स्टूडेंट के साथ साथ प्रोफेशनल के भी खूब काम आने वाला है। Intel i5 प्रोसेसर होने की वजह से इसमें आपको दमदार परफॉर्मेंस मिलती है। 

Amazon Sale, discount Offer, Laptop Sale, discount On Laptop, Laptop Price drop, Laptop Price cut, S

Image Source : फाइल फोटो
डेल के लैपटॉप में आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

Dell 14, Intel 12th Gen Core i5 के अगर कुछ फीचर्स की बात करें तो इसमें 8GB की रैम के साथ 512GB की SSD दी गई है। यह लैपटॉप 14 इंच फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें आपको Win 11 का सपोर्ट दिया गया है साथ ही इसमें Intel UHD Graphics कार्ड का सपोर्ट मिलता है। इस लैपटॉप की कीमत 61,438 रुपये है लेकिन अभी इस पर 22 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 47,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 

ASUS Vivobook 15, Intel Core i3

आसुस के इस लैपटॉप पर अभी तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस लैपटॉप की कीमत 60,990 रुपये है लेकिन अभी इस पर 36% का डिस्काउंट मिल रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 38,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Amazon Sale, discount Offer, Laptop Sale, discount On Laptop, Laptop Price drop, Laptop Price cut, S

Image Source : फाइल फोटो
आसुस के कई लैपटॉप्स के दाम धड़ाम से गिरे।

ASUS Vivobook 15, Intel Core i3 के अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें 39.62 सेमी की स्क्रीन मिलती है। इसमें 512GB SSD की स्टोरेज दी गई है जबकि स्पीड को बूस्ट करने के लिए इसमें 8GB की रैम मिलती है। इसमें ब्लूटूथ 4.1 और Wi-Fi 5 का सपोर्ट दिया गया है। 

Lenovo IdeaPad 1 AMD Ryzen 3 7320U

लैपटॉप के मार्केट में लेनोवो एक बड़ा नाम है। Lenovo IdeaPad 1 को आप अभी बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अगर आपका बजट 35 हजार से कम है तो यह आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकता है। इस लैपटॉप की कीमत 52,890 रुपये है लेकिन अभी इस पर 36 प्रतिशत का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 33,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Amazon Sale, discount Offer, Laptop Sale, discount On Laptop, Laptop Price drop, Laptop Price cut, S

Image Source : फाइल फोटो
लेनोवो के लैपटॉप में तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

Lenovo IdeaPad 1 AMD Ryzen 3 7320U में आपको Ryzen 3 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 15.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है। इसमें 512GB की स्टोरेज और 8GB की रैम मिलती है। अगर इसके स्पेशल फीचर्स की बात करें तो इसमें HD Audio, Anti Glare Coating, Memory Card Slot दिया गया है। इसमें आपको इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स कार्ड मिलता है। 

ASUS Vivobook 16X (2022)

अगर आप आसुस का लैपटॉप लेना चाहते हैं तो आपके पास अमजेन सेल का फायदा उठाने का शानदार मौका है। 50 हजार रुपये से कम बजट में ASUS Vivobook 16X (2022) आपको शानदार फीचर्स उपलब्ध कराता है। इस लैपटॉप की कीमत 1,04,990 रुपये है लेकिन अभी इस पर आपको 55% का हैवी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आप इसे अभी सिर्फ 46,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Amazon Sale, discount Offer, Laptop Sale, discount On Laptop, Laptop Price drop, Laptop Price cut, S

Image Source : फाइल फोटो
आसुस के प्रीमियम फीचर रिच लैपटॉप को सस्ते में लेने का शानदार मौका।

ASUS Vivobook 16X (2022) के अगर कुछ फीचर्स की बात करें तो यह लैपटॉप आपको 16 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ मिलता है। इसमें AMD Ryzen प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 8GB की रैम और 512GB की स्टोरेज दी गई है। यह लैपटॉप इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स कार्ड के साथ आता है। इसमें  Bluetooth 4.1 और Wi-Fi 5 का सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ें- WhatsApp पर ऐसी फोटो भूलकर भी ना करें सेंड, बैन हो सकता है आपका अकाउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement