Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

iPhone 16 और iPhone 16 Plus में मिलेंग 7 कलर ऑप्शन, आपका फेवरेट कौन?

Apple इस साल के अंत तक आईफोन की नई सीरीज iPhone 16 को लॉन्च कर सकता है। आईफोन 16 की लॉन्चिंग को अभी थोड़ा समय है लेकिन इसको लेकर लगातार लीक्स सामने आ रही हैं। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में iPhone 16 को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 12, 2024 14:46 IST
iPhone 16, iphone 16 leaks, iphone 16 leaks and rumors, iphone 16 leaks photos- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईफोन 16 में ग्राहकों को कई सारे नए फीचर्स मिल सकते हैं।

ऐपल की तरफ से पिछले साल 2023 में iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया गया था। अब इस साल कंपनी ऐपल आईफोन की नई सीरीज iPhone 16 को लॉन्च करेगी। iPhone 16 का लॉन्च इवेंट कैलिफोर्निया में सितंबर-अक्टूबर के महीने में हो सकता है। अभी iPhone 16 को आने में थोड़ा वक्त है लेकिन इसको लेकर अभी से लीक्स आनी शुरू हो गई है। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में आईफोन 16 सीरीज के कलर ऑप्शन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। 

आपको बता दें कि ऐपल हर साल आईफोन की एक नई सीरीज को लॉन्च करता है। इस साल के आखिरी में iPhone 16 सीरीज बाजार में पेश हो सकती है। आईफोन 16 के लॉन्च होने से पहले इसके फीचर्स, डिजाइन को लेकर लगातार लीक्स सामने आ रही है। ऐपल लवर्स के बीच में भी आईफोन 16 को लेकर एक्साइटमेंट बना हुआ है। iPhone 16 के लेटेस्ट रेंडर्स में यह पता चला है कि कंपनी इस बार iPhone 16 और iPhone 16 Plus को 7 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है। 

मिल सकता है नया डिजाइन

इस बार ऐपल नई आईफोन सीरीज के साथ कुछ बड़े बदलाव कर सकती है। लीक्स की मानें तो इस बार नए कलर ऑप्शन के साथ साथ यूजर्स को फोन के डिजाइन में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। अभी तक सामने आए रेंडर्स से ऐसा लगता है कि ऐपल इस बार यूजर्स को एक नया कैमरा माड्यूल दे सकता है। 

iPhone 16 सीरीज में होंगे ये कलर ऑप्शन

iPhone 16 को लेकर इससे पहले जो रिपोर्ट सामने आई थी उसमें कहा गया था कंपनी iPhone 15 सीरीज के कलर वेरिएंट के साथ ही 2024 की नई सीरीज को मार्केट में उतारेगी, लेकिन अब नई रिपोर्ट से पता चलता है कि इस बार कंपनी सीरीज में दो नए कलर वेरिएंट को शामिल कर सकती है। लीक्स की मानें तो iPhone 16 सीरीज में ग्राहकों को ब्लू, ग्रीन, ब्लैक, पर्पल, पिंक, येलो और व्हाइट का ऑप्शन मौजूद होगा। इस बार पर्पल और व्हाइट दो नए ऑप्शन मिलेंगे।  

यह भी पढ़ें- Infinix Note 40 Pro 5G: मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हुए दो धांसू स्मार्टफोन, यहां जानें कीमत और फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement