Monday, July 15, 2024
Advertisement

BSNL का तगड़ा ऑफर, इन दो रिचार्ज प्लान के साथ दे रहा 5 लाख रुपये जीतने का मौका

BSNL Offer: भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपना यूजरबेस बढ़ाने के लिए नया ऑफर पेश किया है। बीएसएनएल यूजर्स अगर इन दो रिचार्ज प्लान के साथ अपना नंबर चार्ज कराते हैं तो उनके पास सोना और 5 लाख रुपये तक जीतने का मौका है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: May 24, 2024 12:16 IST
BSNL Recharge Offer- India TV Hindi
Image Source : FILE BSNL Recharge Offer

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर पेश किया है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी जल्द ही पूरे भारत में 4G सर्विस लॉन्च करने वाली है। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल की 4G सर्विस अगस्त तक लॉन्च की जा सकती है। अपना यूजरबेस बढ़ाने के लिए कंपनी नए-नए रिचार्ज प्लान भी लॉन्च कर रही है। यही नहीं, नेटवर्क कनेक्टिविटी को बेहतर बनाने के लिए कंपनी नए टावर भी लगा रही है। आने वाले कुछ महीनों में कंपनी कई साइट्स पर नए 4G टावर लगाने वाली है।

BSNL ने अपने x हैंडल से पोस्ट किया है कि यूजर्स अगर इन दो प्लान से अपना नंबर रिचार्ज कराते हैं तो उनके पास 5 लाख रुपये का बंपर प्राइज जीतने का मौका है। इसके लिए BSNL ने Hardy Games के साथ साझेदारी भी की है। कंपनी यूजर्स को Sona Jeeto कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए कह रही है। इस कॉन्टेस्ट में केवल इन दो रिचार्ज प्लान वाले यूजर्स ही भाग ले सकते हैं।

BSNL 118 रुपये वाला प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 20 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। यह प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स पूरे देश में किसी भी नंबर पर फ्री में कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को फ्री नेशनल रोमिंग भी ऑफर की जा रही है। BSNL के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 10GB हाई स्पीड डेटा भी ऑफर किया जा रहा है।

BSNL 153 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 26 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में भी यूजर्स को पूरे देश में फ्री कॉलिंग ऑफर की जा रही है। यह रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को डेली 1GB डेटा और 100 फ्री SMS का लाभ मिलता है। कुल मिलाकर यूजर्स को 26GB डेटा ऑफर किया जा रहा है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement