Monday, April 15, 2024
Advertisement

एलन मस्क का मार्क जुकरबर्ग को ऑफर, फेसबुक का रखा ये नाम तो मिलेंगे 1 बिलियन डॉलर

एलन मस्क अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। कभी X पर नए नए फीचर्स को लेकर उनकी चर्चा होती है तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को फेसबुक का नाम बदलने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि नई वेबसाइट के लिए उनके पास कई आडिया हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 02, 2023 14:31 IST
Elon Musk, mark zuckerberg, Meta, X, Tech news, Tech news in Hindi, Elon musk Offer mark zuckerberg- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मस्क ने विकिपीडिया को भी नाम बदलने का ऑफर दिया था।

एलन मस्क एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल इस समय मस्क की चर्चा का कारण उनकी तरफ से कंपनियों को दिए जाने वाला ऑफर है। मस्क इस समय जानी मानी कंपनियों को उनके नाम बदलने के बदले मोटा पैसा देने का ऑफर दे रहे हैं। इस बीच मस्क ने अब मेटा के मालिक मार्क जुकरबर्ग को भी ऑफर दिया है। 

आपको बता दें कि एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच में सोशल मीडिया में अक्सर जुबानी जंग चलती है रहती है। अब एलन मस्क ने मार्क जुकरबर्ग को अब फेसबुक का नाम बदलने की सलाह दी है। इतना ही नहीं नाम चेंज करने के बाद उन्होंने मार्क को मोटा पैसा देने की भी बात कही है। The BabylonBee की रिपोर्ट के मुताबिक एलन मस्क ने मार्क जुकरबर्ग को फेसबुक का नाम बदलकर 'फेसबूब' करने की सलाह दी है। 

मस्क बोले- मिलेगी मोटी रकम

एलन मस्क ने कहा कि कहा कि अगर फेसबुक का नाम 'फेसबूब' रखा जाता है तो इसके बदले वह मार्क जुकरबर्ग को 1 बिलियन डालर की मोटी रकम देंगे। उन्होंने कहा कि इस बात को एक बार सोचिए कि हर कोई फेसबूब पर लॉगिन करके कितना खुश होंगे। उन्होंने कहा कि नई साइट के लिए पहले से ही कई आइडियाज अपने पास रख लिए हैं। 

आपको बता दें कि एलन मस्क फेसबुक से पहले वीकिपीडिया को भी नाम बदलने की सलाह दे चुके हैं। तब उन्होंने कहा था कि अगर वीकिपीडिया का नाम बदलकर Dickipedia रख दिया जाता है तो वह 1 बिलियन डॉलर देंगे। 

यह भी पढ़ें- Jio का दिवाली ऑफर, रिचार्ज प्लान में 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ मिलेगा 912GB डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement