Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फ्लिपकार्ट ने ग्राहकों के लिए पेश किया धांसू ऑफर, अब सस्ते में होगा मोबाइल रिचार्ज

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में इस समय साल की सबसे बड़ी सेल बिग बिलियन डेज सेल चल रही है। कंपनी अपने ग्राहकों को सेल में तगड़े ऑफर्स दे रही है। सस्ता सामान उपलब्ध कराने के साथ ही कंपनी अब ग्राहकों के लिए एक सस्ता मोबाइल रिचार्ज ऑफर लेकर आई है। आप फ्लिपकार्ट से अपना मोबाइल रिचार्ज करके पैसे बचा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 11, 2023 14:35 IST
flipkart, flipkart super coins, Free recharge, mobile recharge offers- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फेस्टिव सीजन में फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए कई धमाकेदार ऑफर्स दे रहा है।

Mobile Recharge Offers of Flipkart: इस समय फ्लिपकार्ट में बिग बिलियन डेज सेल चल रही है। कंपनी ग्राहकों को स्मार्टफोन, होम अप्लायंसेस, ब्यूटी प्रोडक्ट, किचन के सामान, से लेकर ट्रेवल तक में यूज होने वाले सामानों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। फ्लिपकार्ट की सेल में ग्राहकों को सामान तो सस्ता मिल ही रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप यहां पर फ्री में मोबाइल भी रिचार्ज कर सकते हैं। मोबाइल रिचार्ज के लिए फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। 

अगर आप फ्लिपकार्ट से शॉपिंग करते हैं तो आप बेहद सस्ते दाम में अपना मोबाइल नंबर रिचार्ज कर सकते हैं। फ्लिकार्ट की मानें तो यह एकदम फ्री जैसा ही होगा। दरअसल फ्लिपकार्ट शॉपिंग में मिलने वाले Flipkart SuperCoins के जरिए ग्राहकों को रिचार्ज बेनेफिट दे रही है। आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। 

गौरतलब है कि हम जब भी फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं तो कंपनी कुछ Super Coins देती है। आमतौर पर इन सुपर क्वाइंस का इस्तेमाल शॉपिंग के दौरान ही किया जाता है। लेकिन, अब फ्लिपकार्ट ने मोबाइल रिचार्ज में सुपर क्वाइंस को इस्तेमाल करने ऑफर दिया है। सुपर क्वाइंस से आप महंगे रिचार्ज प्लान को सस्ता बना सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट के इस ऑफर की मानें तो रिचार्ज के दौरान सुपर क्वाइंस से 15 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। यानी अगर आप फ्लिपकार्ट से रिचार्ज करते हैं तो दूसरे प्लेटफ़ॉर्म की तुलना में यह रिचार्ज कराना ज्यादा फायदेमंद साबित होगा।

ऐसे मिलते हैं SuperCoins

  1. आपको बता दें कि अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स हैं तो हर 100 रुपये के खर्च करने पर 4 कॉइन्स मिलते हैं। एक ऑर्डर पर ज्यादा से ज्यादा 100 सुपर क्वाइंस ही मिलते हैं। 
  2. अगर आप प्लस मेंबर नहीं है तो आपको 100 रुपये की खरीदारी पर सिर्फ 2 सुपर क्वाइंस मिलेंगे। एक ऑर्डर अधिकतम सिर्फ 50 क्वाइंस ही मिलेंगे।
  3. अगर आप Ola, Oyo की सर्विस लेते हैं तो आपको इससे भी सुपर क्वाइंस मिलते हैं। 
  4. अगर आप फ्लिपकार्ट से फ्लाइट की टिकट बुक करते हैं तो इस पर भी सुपर क्वाइंस मिलते हैं। 
  5. सिर्फ शॉपिंग ही नहीं यहां पर गेम खेलने पर भी ग्राहकों को सुपर क्वाइंस जीतने का मौका मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Flipkart Sale: आधे दाम में मिल रही है Sony की 55 इंच स्मार्ट टीवी, 47000 रुपये कम हो गई कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement