Thursday, February 29, 2024
Advertisement

Free Fire India की लॉन्च डेट आई सामने, गेमर्स इस दिन से कर पाएंगे डाउनलोड

अगर आप स्मार्टफोन में गेमिंग करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। फ्री फायर इंडिया गेम एक बार फिर से लॉन्च होने जा रहा है। Free Fire India के लॉन्च को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। गेमर्स को जल्द ही इसे डाउनलोड करने का ऑप्शन भी मिलेगा। गेरेना इस बार फ्री फायर को कई बड़े बदलाव के साथ लॉन्च करेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 17, 2023 8:36 IST
Free Fire India, Free Fire India Launch, Free Fire- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो भारत में जल्द लॉन्च होगा फ्री फायर इंडिया

Free Fire India Launch​: अगर आप स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप में गेमिंग करने के शौकी है तो आपके लिए गुड न्यूज है। पॉपुलर गेम Free Fire India के लॉन्च को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। फ्री फायर के फैंस पिछले कई महीनों से इस गेम का इंतजार कर रहे हैं जो अब खत्म होने जा रहा है। प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए भारत सरकार की तरफ से फ्री फायर को बैन करने के बाद गेरेना ने करीब डेढ़ साल बाद इसे Free Fire India नए नाम से लॉन्च करने का ऐलान किया था। 

आपको बता दें कि पहले इस गेम को 5 सितंबर को लॉन्च किया जाना था लेकिन गेम डेवलपर ने इसकी लॉन्चिंग को आगे बढ़ा दिया था। इसके बाद से इसको लेकर कोई नया अपडेट सामने नहीं आया था जिसे लेकर इसके फैंस भी कंफ्यूज थे कि गेम लॉन्च होगा या फिर नहीं। हालांकि अब इसके लॉन्च को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। 

इस दिन से कर सकेंगे डाउनलोड

Free Fire India को लेकर सामने आई नई लीक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि कंपनी इसे 1 नवंबर 2023 को लॉन्च कर सकती है। गेमर्स और फैंस इसे 10 नवंबर से डाउनलोड कर पाएंगे। फ्री फायर को 14 फरवरी 2022 को बैंन किया था और इसके बाद से ही इसके दोबारा लॉन्च होने का इंतजार हो रहा है। 

गेरेना इस बार भारत में फ्री फायर को कई बड़े बदलाव के साथ लॉन्च करने वाली है। यही नहीं, गेम के लिए रियल लाइफ में स्पोर्ट्स जगत के बड़े नाम जैसे महेन्द्र सिंह धोनी, टेनिस स्टार साइना नेहवाल के साथ टीजर जारी किया गया। Free Fire India के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से गेम में होने वाले बड़े बदलाव की घोषणा की गई है। 

यह भी पढ़ें- एक रिचार्ज के बाद 365 दिन तक नहीं लेना पड़ेगा कोई दूसरा प्लान, हर दिन मिलेगा 2.5GB डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement