Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Google Pixel Fold खरीदकर अपना सिर पीट रहे लोग, लॉन्च के एक दिन बाद ही टूट गई स्क्रीन

गूगल पिक्सल फोल्ड स्मार्टफोन को हाल ही कंपनी ने लॉन्च किया था। गूगल पिक्सल फोल्ड एक प्रीमियम डिवाइस है। हाल ही कुछ रिपोर्ट में यह पता चला है कि लॉन्च होने के एक दिन बाद ही पिक्सल फोल्ड की स्क्रीन टूट गई है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 03, 2023 8:43 IST
Pixel Fold, Google Pixel Fold, Google Pixel Fold release date, Google Pixel Fold specifications, Goo- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल पिक्सल फोल्ड खरीदकर अब यूजर्स परेशान होकर इधर उधर भटक रहे हैं।

Google Pixel Fold Screen Issue: गूगल पिक्सल फोन की पहचान प्रीमियम स्मार्टफोन के तौर पर है। फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी सेगमेंट में गूगल पिक्सल स्मार्टफोन का अपना अलग लेवल है। हाल ही में कंपनी अपना फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन पिक्सल फोल्ड को लॉन्च किया था। अब इस प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट की मानें तो लॉन्च होने के एक दिन बाद ही Google Pixel Fold की स्क्रीन टूट गई। लॉन्च के बाद जिन लोगों ने इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को खरीदा था अब वह इधर उधर भटक रहे हैं।

बताया जा रहा है कि लॉन्च इवेंट के एक दिन बाद ही गूगल पिक्सल की स्क्रीन टूट गई। आर्स टेक्निका के रॉन अमादेओ की माने तो एक छोटा सा कंकण स्क्रीन प्रोटेक्टर और बेजल्स के बीच इनर स्क्रीन के एक छोटे से होल में चला गया और फोन को फोल्ड करने पर कंकण ने पैनल को तोड़ दिया। इसी के साथ रेडिट पर एक पिक्सल फोल्ड यूजर ने डिस्प्ले पैनल में डेंट आने की भी सूचना दी है। 

फोल्डेबल स्मार्टफोन में खराबी की लगातार सामने आ रही हैं। एक यूजर ने शिकायत की कि कुछ घंटों के इस्तेमाल के बाद इनर स्क्रीन में गुलाबी रंग की एक चमकीली लाइन दिख रही है। हालांकि रिपोर्ट में यह कहा गया कि डिस्प्ले में लाइन का दिखना उस तरह की खराबी में शामिल है जिसे वारंटी में कवर किया जाएगा। 

समस्या पर कंपनी ने नहीं दिया जवाब

हालांकि जब गूगल के प्रवक्ता से फोल्डेबल स्मार्टफोन की स्क्रीन टूटने के बारें पूछा गया तो उन्होंने इस तरह की समस्या का सामने करने वालों को कंपनी के सपोर्ट हेल्प सेक्शन पर जाने की सलाह दी। हालांकि यूजर्स को अब यह नहीं समझ में आ रहा कि उनका फोन ठीक होगा भी या नहीं। कंपनी उन्हें रिप्लेस करके दूसरा फोल्डेबल फोन देगी या नहीं। गूगल पिक्सल फोल्ड ने यूजर्स की परेशानी कई गुना बढ़ा दी है। 

यह भी पढ़ें- OnePlus Nord 3 5G दो दिन बाद होगा लॉन्च,16GB रैम के साथ मिलेगा फ्लैगशिप कैमरा, कंपनी ने शेयर की जानकारी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement