Saturday, May 11, 2024
Advertisement

OnePlus Nord 3 5G दो दिन बाद होगा लॉन्च,16GB रैम के साथ मिलेगा फ्लैगशिप कैमरा, कंपनी ने शेयर की जानकारी

OnePlus Nord 3 5G दो दिन बाद भारत में लॉन्च होने जा रहा है। लॉन्च इवेंट से पहले कंपनी के प्रेसिडेंट COO Kinder Liu ने इस स्मार्टफोन के कैमरा और दूसरे फीचर्स को लेकर बड़ी जानकारी दी है। लॉन्च से पहले वनप्लस ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 03, 2023 8:52 IST
oneplus nord 3 launch Date, oneplus nord 3 5g, oneplus nord 3 5g specifications, oneplus nord 3 came- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के फैंस बेसब्री के साथ नॉर्ड 3 स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

OnePlus Nord 3 India launch: वनप्लस के मोस्टअवेटेड अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 के लॉन्च होने में अब बस दो दिन का समय बचा है। OnePlus Nord 3 भारत में 5 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है।  Nord 3 5G के कई स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा खुद कंपनी ने कर दिया है। लॉन्च से पहले इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लेकर कुछ बड़ी जानकारी सामने आ गई है। इसमें एमोलेड पैनल के साथ 6.74 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। इसमें स्मार्टफोन अपना आईकॉनिक अलर्ट स्लाइडर भी देने वाली है। 

OnePlus Nord 3 5G में कैमरा डिपार्टमेंट को लेकर एक बड़ी जानकारी का खुलासा हुआ है। कंपनी ने लॉन्च से पहले लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। हाल ही कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट पर कंपनी ने खुलासा किया था कि OnePlus Nord 3 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ ही अब यूजर्स को कैमरे में OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का सपोर्ट मिलेगा।

OnePlus Nord 3 में होगा फ्लैगशिप कैमरा 

वनप्लस के प्रेसिडेंट COO Kinder Liu ने  OnePlus Nord 3 के कैमरे को लेकर एक बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि Nord 3 5G का कैमरा फ्लैगशिप लेवल का होने वाला है। कंपनी इसमें ऐसा कैमरा सेटअप दे रही है जो OnePlus 11 जैसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में इस्तेमाल किया गया है।

Kinder Liu ने कहा कि OnePlus Nord 3 एक मिडरेंज स्मार्टफोन होगा लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि इसका कैमरा भी मिडरेंज होगा। इसमें कस्टमर्स को फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी के लिए फ्लैगशिप कैमरा दिया जाएगा। इसका कैमरा ग्राहकों को एक्सपीरियंस बदलने वाला है। Nord 3 5G के कैमरे में कंपनी Sony का IMX890 सेंसर किया जा रहा है। 

फोटो और वीडियो की प्रोसेसिंग फास्ट हो इसके लिए कंपनी इसमें 16GB की LPDDR5x रैम दी जा रही है।  बड़ी रैम होने की वजह से आप इसमें हाई ग्राफिक्स वाले गेम खेलने जैसे हैवी टास्क को भी आसानी से कर सकते हैं। वनप्लस नार्ड 3 में ग्राहकों को वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलेगा ।

यह भी पढ़ें- 24GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा iQOO 11s 5G स्मार्टफोन, 200W मिलेगी फास्ट चार्जिंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement