Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Haier ने भारत में लॉन्च किया Deo Fresh टेक्नोलॉजी वाला प्रीमियम फ्रिज, 21 दिनों तक फ्रेश रहेगी सब्जियां

Haier Vogue series: कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंसेज बनाने वाली कंपनी Haier ने भारत में Deo Fresh टेक्नोलॉजी वाली नई प्रीमियम Vogue सीरीज के फ्रिज लॉन्च किए हैं। इस फ्रिज की खास बात यह है कि इसमें रखा सामान 21 दिनों तक खराब नहीं होता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 12, 2024 17:37 IST
Haier Vogue series- India TV Hindi
Image Source : FILE Haier Vogue series

Haier ने भारत में Vogue सीरीज के प्रीमियम फ्रिज भारत में लॉन्च किया है। होम अप्लायंसेज और कंज्यूमर इलेक्ट्ऱॉनिक्स बनाने वाली कंपनी का यह फ्रिज रंग-बिरंगे ग्लास डोर में आते हैं। ये प्रीमियम फ्रिज Deo Fresh टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। कंपनी का दावा है कि इस फ्रिज में रखे सामान 21 दिनों तक खराब नहीं होते हैं। इस प्रीमियम सीरीज के फ्रिज के दरवाजों से लेकर टॉप और बॉटम माउंट को कस्टमर अपने हिसाब से बदल सकते हैं। यह  2-डोर कन्वर्टिबल साइड बाई साइड, 3-डोर कन्वर्टिबल साइड-बाई-साइड, टॉप और बॉटम माउंट कन्वर्टिबल फीचर के साथ आते हैं।

Vogue सीरीज के फीचर्स

हायर ने Vogue सीरीज में तीन स्टोरेज कैपेसिटी के फ्रिज बाजार में उतारे हैं। ये 531 लीटर, 598 लीटर और 602 लीटर कैपेसिटी के साथ आते हैं। Haier की यह सीरीज 3 स्टार पावर कंज्मशन रेटिंग के साथ आती है। इस सीरीज के फ्रिज की खास बात यह है कि इसमें प्रीमियम ग्लास फिनिश दी गई है, जिसमें कई कलर ऑप्शन मिल जाते हैं। Haier Vogue सीरीज में मैजिक कन्वर्टिबल जोन फीचर मिलता है, जिसके जरिए यूजर्स अलग-अलग जोन के लिए अलग-अलग टेम्परेचर सेट कर सकते हैं।

Haier की यह नई Vogue सीरीज ट्रिपल इन्वर्टर और डुअल फैन एनर्जी एफिशिएंसी के साथ ऑप्टिमल एयरफ्लो के साथ आती है। इस सीरीज के फ्रिज में स्मार्ट डिस्प्ले पैनल दिया गया है, जिसके जरिए टेम्परेचर को आसानी से एडजस्ट किया जा सकता है। इसके अलावा यह कनेक्ट होम इन्वर्टर फीचर के साथ आता है ताकि पावर आउटेज में भी कूलिंग हो सके। यही नहीं, इस सीरीज के फ्रिज Deo Fresh टेक्नोलॉजी पर काम करते हैं, जो 21 दिनों तक इसमें रखे सामान को सुरक्षित रख सकता है।

कितनी है कीमत?

Haier Vogue सीरीज की शुरुआती कीमत 51,890 रुपये है। यह सीरीज बॉटम माउंट रेंज, टॉप माउंट रेंज, 2-डोर कन्वर्टिबल साइड-बाई-साइड, 3-डोर कन्वर्टिबल साइड-बाई-साइड में आती है। इसके बॉटम माउंट रेंज की कीमत 51,890 रुपये, टॉप माउंट रेंज की कीमत 58,990 रुपये, 2-डोर की कीमत 1,24,490 रुपये और 3-डोर की कीमत 1,51,290 रुपये है।

कंपनी अपनी इस सीरीज के फ्रिज पर 10 साल की वारंटी कम्प्रेशर और मोटर पर दे रही है। वहीं, 2 साल की वारंटी प्रोडक्ट पर ऑफर कर रही है। इस सीरीज को कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर के अलावा लीडिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल के माध्यम से खरीदा जा सकेगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement