Thursday, May 09, 2024
Advertisement

iPhone वाले फीचर के साथ Infinix Smart 8 हुआ लॉन्च, 8,000 रुपये से कम है इसकी कीमत

अगर आपका बजट कम है और आप 7-8 हजार रुपये के आस पास कोई अच्छा स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। इनफिनिक्स ने भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन Infinix Smart 8 को लॉन्च कर दिया है। इसमें कंपनी ने कम दाम में ग्राहकों को आईफोन 14 वाला दमदार फीचर दिया है। ऑफर में 7 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 14, 2024 12:29 IST
FlipKart, infinix, Infinix Smart 8, iPhone 15,infinix smartphone, Repblic Day Sale,इनफिनिक्स, इनफिनि- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इनफिनिक्स के इस फोन में यूजर्स को मिलेंगे दमदार फीचर्स।

New Smartphones launch: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में इनफिनिक्स ने अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Infinix Smart 8 है। इस फोन में मिलने वाले फीचर्स और इसकी प्राइस दोनों ही आपको हैरान करने वाले हैं। इनफिनिक्स ने इस फोन को बजट सेगमेंट में पेश किया है। इस फोन में कंपनी ने 6.6 इंच की डिस्प्ले दी है। 

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी इस फोन को कल यानी 15 जनवरी से फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध कराने जा रही है। यह स्मार्टफोन ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है इसलिए आप इसमें डेली रूटीन के काम बेहद आसानी से कर सकेंगे। इनफिनिक्स ने Infinix Smart 8  का एक सिंगल वेरिएंट ही लॉन्च किया है। 

Infinix Smart 8 की कीमत और ऑफर

अगर आप बजट सेगमेंट में कम दाम में एक लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। Infinix Smart 8  की कीमत 7,499 रुपये है। इसमें यूजर्स को 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज दी गई है। अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट या फिर डेबिट कार्ड से इसे खरीदते हैं तो आप इसे डिस्काउंट के साथ सिर्फ 6,749 रुपये में खरीद सकते हैं। 

कम दाम में मिलेगा iPhone 14 वाला फीचर

आपको बता दें कि इनफिनिक्स ने Infinix Smart 8  को चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन आपको वॉइट, साइनी गोल्ड, टिंबर ब्लैक और रेनबो ब्लू कलर में मिलेगा। आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। आपको बता दें कि इस सस्ते बजट स्मार्टफोन में ग्राहकों को iPhone 14 वाला फीचर मिलता है। कंपनी ने इस कम दाम वाले फोन में डायनमिक आईलैंड का फीचर दिया है जिसमें यूजर्स को नोटिफिकेशन मिलेंगे। 

 Infinix Smart 8 में मिलेंगे ये फीचर्स

  1.  Infinix Smart 8 में ग्राहकों को 6.6 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले पैनल में कंपनी ने 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया है। इसकी डिस्प्ले में 500 निट्स की ब्राइटनेस मिलेगी। 
  2.  Infinix Smart 8 में कंपनी ने  Helio G36 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है। इसमें आपको 4GB की रैम के साथ 64GB की स्टोरेज देखने को मिलती है। 
  3. Infinix Smart 8 स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर रन करता है। 
  4. अगर इस फोन के कैमरा सेक्शन की बात की जाए तो इसमें यूजर्स को 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। 
  5. 5000mAh की बैटरी मिलती है जो कि 10W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज होती है। 

यह भी पढ़ें- Amazon Sale Offer: इन 6 स्मार्टफोन्स पर मिल रही तगड़ी छूट, कम पैसे में मिलेंगे दमदार फोन्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement