Saturday, July 27, 2024
Advertisement

iPhone 15 के गिरने लगे दाम, iPhone 16 आने से पहले ही सस्ते हुए ऐपल के लेटेस्ट फोन

ऐपल इस साल सितंबर अक्तूबर के महीने में आईफोन की नई सीरीज को बाजार में लॉन्च कर सकता है। नया आईफोन आने से पहले ऐपल के लेटेस्ट आईफोन के दाम में गिरावट आने लगी है। इस समय iPhone 15 के दाम लॉन्च प्राइस से काफी ज्यादा नीचे आ चुके हैं। आप लेटेस्ट आईफोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 20, 2024 6:30 IST
Apple, iPhone, iPhone Price Drop, iPhone Offer, iPhone Discount Offer, iPhone 15 Price Cut- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईफोन 15 को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

टेक दिग्गज ऐपल हर साल आईफोन की नई सीरीज को लॉन्च करती है। इस साल ऐपल सितंबर अक्टूबर के महीने में आईफोन की नई सीराज iPhone 16 को बाजार में पेश कर सकता है। आईफोन की नई सीरीज आने का समय जैसे जैस नजदीक आ रहा है वैसे वैसे पुरानी सीरीज के दाम पर भी असर पड़ने लगा है। iPhone 16 आने को अभी काफी समय बचा हुआ है लेकिन इसका असर iPhone 15 सीरीज के दाम में दिखने लगा है।

iPhone 15 को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

अगर आप लंबे समय से लेटेस्ट आईफोन के दाम कम होने का इंतजार कर रहे थे तो अब आपके लिए अच्छा मौका है। ऐपल ने iPhone 15 सीरीज के दाम घटा दिए हैं। आप इस समय iPhone 15 को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन अपने ग्राहकों को सस्ते में iPhone 15 लेने का शानदार मौका दे रहा है। 

अमेजन लाया बंपर डिस्काउंट ऑफर

अमेजन पर इस समय iPhone 15 को उसके लॉन्च प्राइस से बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास अभी शानदार मौका है। आइए आपको iPhone 15 पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

iPhone 15 के दाम हुए धड़ाम

आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही जगहों पर iPhone 15 सीरीज पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। लेकिन अगर आप अधिक पैसे बचाना चाहते हैं तो आपको अमेजन से खरीदारी करनी चाहिए। अमेजन पर iPhone 15 का 128GB वाला वेरिएंट 79,900 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन इस पर अभी 11% की बड़ी छूट दी जा रही है। 

iPhone 15 पर एक्सचेंज ऑफर

इस फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे अभी सिर्फ 71290 रुपये में खरीद सकते हैं। यानी सीधे सीधे आप अपने 8 हजार से ज्यादा रुपये की बचत कर सकते हैं। अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो वहां पर आपको इस मॉडल पर सिर्फ 9% की छूट मिलेगी। हालांकि फ्लिपकार्ट आपको 53,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। 

अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेते हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि इसमें आपको कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने फोन की वर्किंग कंडीशन और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगी। सभी ऑफर्स के साथ आप इस समय आईफोन 15 को खरीदते हैं तो अपने हजारों रुपये बचा सकते हैं। 

iPhone 15 के दमदार स्पेसिफिकेशन्स

  1. iPhone 15 को कंपनी ने पिछले साल 2023 में लॉन्च किया था। इसमें यूजर्स को 6.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है। 
  2. कंपनी ने इसमें Ceramic Shield glass की प्रोटेक्शन दी है। 
  3. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन iOS 17 पर रन करता है लेकिन इसे आप iOS 17.5 पर अपग्रेड कर सकते हैं। 
  4. ऐपल ने हाई स्पीड परफॉर्मेंस के लिए लैपटॉप पर A16 Bionic चिपसेट दिया है। 
  5. अगर इसके रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 512GB तक की स्टोरेज और 6GB तक की रैम दी गई है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 48+12 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  8. iPhone 15 को पॉवर देने के लिए इसमें 3349mAh की बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- 43 inch Smart TV के दाम में 50% तक की बड़ी गिरावट, Flipkart पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement