Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सस्ते में iPhone 15 खरीदने का मौका, Apple ने इतने तक घटाए दाम

सितंबर में लॉन्च हुए iPhone 15 को अब सस्ते में घर ला सकते हैं। फोन की कीमत में लगभग 4,000 रुपये की कटौती की गई है। इसके अलावा फोन की खरीद पर कई तरह के बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh
Updated on: December 29, 2023 10:50 IST
iPhone 15 की कीमत में बड़ा...- India TV Hindi
Image Source : APPLE iPhone 15 की कीमत में बड़ा प्राइस कट हुआ है।

iPhone 15 को कुछ महीने पहले सितंबर में आयोजित Apple Wonderlust इवेंट में लॉन्च किया गया था। एप्पल के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 79,990 रुपये थी। हालांकि, इस स्मार्टफोन को अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर सस्ते में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा फोन की खरीद पर कई तरह के बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। अगर, आप iPhone 15 को सस्ते में खरीदना चाह रहे हैं, तो यह आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। एप्पल का यह आईफोन डायनैमिक आईलैंड डिस्प्ले A16 Bionic चिप जैसे फीचर्स के साथ आता है।

नई कीमत और ऑफर

iPhone 15 के बेस यानी 128GB वेरिएंट को आप 74,900 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत में लॉन्च प्राइस से लगभग 4,000 रुपये कम हुई है। इसके अलावा फोन की खरीद पर कई तरह के बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इन ऑफर्स का लाभ लेकर आप iPhone 15 को और सस्ते में घर ला सकते हैं। Amazon Pay ICICI बैंक कार्ड से इसे खरीदने पर 5% का कैशबैक मिलेगा, जिसकी वैल्यू 3,745 रुपये है। इस तरह से कुल मिलाकर आप 71,245 रुपये में आईफोन 15 खरीद सकेंगे।

iPhone 15 Price cut

Image Source : AMAZON
iPhone 15 Price cut

iPhone 15 के फीचर्स

आईफोन 15 के फीचर्स की बात करें तो यह 6.1 इंच के डायनैमिक आईलैंड वाले डिस्प्ले के साथ आता है। फोन के डिस्प्ले में 2000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है। पिछले साल आए iPhone 14 के मुकाबले फोन के हार्डवेयर फीचर्स में अपग्रेड मिलता है। यह A16 Bionic चिपसेट के साथ आता है। एप्पल ने iPhone 15 सीरीज के कैमरा को भी अपग्रेड किया है। फोन के बैक में 48MP का मेन यानी प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसमें क्वाड पिक्सल सेंसर और 100 प्रतिशत फोकस पिक्सल का सपोर्ट दिया गया है। इस फोन का कैमरा 2x टेलीफोटो लेंस के साथ आता है।

यह भी पढ़ें- घर में है Wi-Fi? जियो और एयरटेल के इन सस्ते रिचार्ज प्लान में मिलेगी लंबी वैलिडिटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement