Monday, April 29, 2024
Advertisement

1.5K OLED डिस्प्ले के साथ जल्द लॉन्च होगा iQOO Z9 5G स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

स्मार्टफोन बाजार में जल्द ही एक और नया स्मार्टफोन आने जा रहा है। आईक्यू अपने फैंस के लिए iQOO Z9 5G को लाने जा रही है। यह स्मार्टफोन iQOO Z8 5G के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जा रहा है। iQOO Z9 5G को BIS सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 15, 2024 9:55 IST
iqoo z9, iqoo z9 launch, iqoo z9 price, iqoo z9 india launch date, iqoo- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईक्यू अपकमिंग स्मार्टफोन्स को मिड रेंज फ्लैगशिप सेगमेंट में पेश करेगी।

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईक्यू जल्द ही एक नया स्मार्टफोन पेश कर सकती है। iQOO भारत में अपकमिंग स्मार्टफोन iQOO Z9 होगा। यह स्मार्टफोन मिड रेंज फ्लैगिशिप सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। iQOO Z9 को कंपनी iQOO Z8 के सक्सेसर के तौर पर पेश करेगी। 

आपको बता दें कि iQOO भारत में iQOO Neo 9 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है लेकिन इस बीच कंपनी के एक और नए फोन की जानकारी सामने आई है। पॉपुलर वेबसाइट MySmartPrice ने iQOO Z9 5G को BIS सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया है। आइए आपको इस फोन के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

iQOO Z9 5G स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन पर मॉडल नंबर 12302 के साथ स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग के बाद यह कंफर्म हो गया है कि इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन बाजार में पहले से मौजूद iQOO Z8 5G स्मार्टफोन की जगह लेगा। बता दें कि iQOO Z8 5G को भारत में लॉन्च नहीं किया गया था। BIS से पहले iQOO Z9 5G को ब्लूटूथ SIG की लिस्टिंग पर भी देखा गया था। इससे यह कंफर्म है कि यह फोन 5.3 कनेक्टिविटी के साथ आएगा। 

iQOO Z9 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

  1. iQOO Z9 5G को कंपनी 1.5K OLED डिस्प्ले के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। 
  2. डिस्प्ले में IPS LCD पैनल के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। 
  3. iQOO Z9 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर मिल सकता है। 
  4. आईक्यू इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दे सकती है जिसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट होगा। 
  5. iQOO Z9 5G में 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दी जा सकती है। 
  6. अगर इसकी प्राइसिंग की बात करें तो इसे कंपनी 35-40 हजार रुपये के प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 14 Plus में 30 हजार रुपये का तगड़ा डिस्काउंट, सस्ते में लेने का शानदार मौका, एक दिन में होगी डिलीवरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement