Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लॉन्च हुआ 6000mAh बैटरी और Android 14 वाला सस्ता स्मार्टफोन, 289 रुपये महीने में लाएं घर

itel P55T बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। इस बजट स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी के साथ दमदार फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा यह फोन Android 14 Go ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। इस फोन को Flipkart से सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 28, 2024 18:57 IST
itel P55T- India TV Hindi
Image Source : FLIPKART itel P55T

itel ने 6000mAh बैटरी वाला सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को Flipkart से खरीद सकते हैं। चीनी ब्रांड का यह फोन iPhone वाले डायनैमिक आईलैंड डिस्प्ले डिजाइन के साथ आता है। फोन में Android 14 Go एडिशन मिलेगा। इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट 4GB RAM + 128GB के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा फोन में कई और अच्छे फीचर्स मिलेंगे।

कितनी है कीमत?

itel P55T के नाम से लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन की कीमत 8,199 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन को एक ही कलर ऑप्शन Astral Gold में पेश किया गया है। फोन की खरीद पर 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यह फोन 289 रुपये की शुरुआती EMI में घर ला सकते हैं।

मिलते हैं ये फीचर्स

  • itel P55T के फीचर्स की बात करें तो यह फोन 6.56 इंच के HD+ LCD डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में पंच-होल कैमरा डिजाइन दिया गया है।
  • फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और इसमें डायनैमिक आईलैंड फीचर दिया गया है। नोटिफिकेशन आने पर यहां वो दिखने लगेगा।
  • इस बजट स्मार्टफोन में Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4GB RAM है, जिसे 8GB तक एक्पेंड किया जा सकेगा। इसमें 128GB स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकेंगे।
  • फोन Android 14 Go पर काम करता है। इस फोन में 6,000mAh की बैटरी के साथ 18W USB Type C चार्जिंग फीचर दिया गया है। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।
  • इस स्मार्टफोन के बैक में 50MP का मेन कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में AI लेंस, LED फ्लैश जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8MP का कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें - Oppo Reno 11 Pro 5G Review (Long Term): अच्छे कैमरा सेटअप वाला 'गुड लुकिंग' फोन, बस रह गई यह कमी...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement