Friday, May 03, 2024
Advertisement

जियो का सबसे सस्ता प्लान, 400 रुपये से कम में मिल रही है 84 दिन की वैलिडिटी

जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कैटेगरी को कई सेक्शन में डिवाइड कर रखा है। आप शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले प्लान को चुन सकते हैं। जियो अपने ग्राहकों के लिए एक सस्ता रिचार्ज प्लान लेकर आया है जिसमें बेहद कम दाम में लंबी वैलिडिटी ऑफर की जा रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 09, 2023 19:00 IST
Jio, jio News, Jio Offer, Jio Cheapest Plan, Jio recharge Plan list- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो लंबी वैलिडिटी चाहने वाले यूजर्स के लिए यह प्लान बेस्ट ऑप्शन है।

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास एयरटेल और वोडाफोन आइडिया से कई गुना ज्यादा कस्टमर्स हैं। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर नए नए ऑफर्स और प्लान्स लाती रहती है। जियो के पास अपने हर एक ग्राहक के लिए खास रिचार्ज प्लान है। आप अपनी सुविधा के अनुसार रिचार्ज प्लान का चुना कर सकते हैं। अगर आप ऐसे यूजर हैं जिन्हें वैलिडिटी ज्यादा चाहिए उनके लिए जियो के पास एक बेहद खास रिचार्ज प्लान मौजूद है।

जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कैटेगरी को कई सेक्शन में डिवाइड कर रखा है। आप शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले प्लान को चुन सकते हैं। जियो अपने ग्राहकों के लिए एक सस्ता रिचार्ज प्लान लेकर आया है जिसमें बेहद कम दाम में लंबी वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं उसमें यूजर्स को 84 दिन यानी लगभग 3 महीनों की वैलिडिटी मिलती है और इसके लिए आपको 400 रुपये से भी कम खर्च करने पड़ते हैं। 

सस्ते दाम में मिलेगी 84 दिन की वैलिडिटी

जी हां आपने सही सुना। जियो बेहद कम दाम में लंबी वैलिडिटी उपलब्ध करा रहा है। जियो की लिस्ट में 395 रुपये का एक प्लान मौजूद है जिसमें यूजर्स को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। जियो का यह प्लान My Jio या फिर Jio.com पर लिस्टेड है। इसके लिए आपको वेबसाइट के मोबाइल सेक्शन से प्रीपेड के ऑप्शन पर जाना होगा। इसके बाद आपको वैल्यू सेक्शन के अंदर यह खास रिचार्ज प्लान मिल जाएगा।

प्लान में मिलेगा डाटा का भी लाभ

अगर 395 रुपये के इस रिचार्ज प्लान के बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें लंबी वैलिडिटी के साथ आपको 84 दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। जियो का यह 84 दिन वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में अगर डेटा बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें आपको कुल 6GB डाटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 64kbps की स्पीड से डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

अगर इसके दूसरे फायदे की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलती है। इसके साथ ही रिचार्ज करते ही आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउट का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। आपको बता दें कि आप इस 395 रुपये वाले प्लान को पेटीएम जैसे ऐप्स से नहीं रिचार्ज कर पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- 12 सितंबर को Apple का खुलेगा पिटारा, फैंस को मिल सकते हैं एक से बढ़कर एक सरप्राइज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement