Friday, May 10, 2024
Advertisement

स्वतंत्रता दिवस से पहले जियो का खास ऑफर, एक रिचार्ज में 365 दिन तक मिलेगा सब कुछ

जियो के पास अलग अलग ग्राहकों के लिए अलग अलग रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। आप अपनी जरूरत के अनुसार पैक खरीद सकते हैं। अब जियो ने एक ऐसा प्लान दिया है जिसमें बार बार रिचार्ज से छुटकारा मिल जाता है। जियो एक ही प्लान में पूरे साल के लिए डेटा और फ्री कॉलिंग ऑफर कर रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 11, 2023 15:26 IST
Jio Independence Day offer, Reliance Jio, Airtel, Reliance Jio SIM, Reliance Jio Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के इस प्लान से बार बार रिचार्ज का झंझट खत्म हो जाता है।

Jio Independence Day offer 2023: देश की नंबर टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए नए नए ऑफर्स लाती रहती है। अब जब 15 अगस्त को देश में स्वतंत्रता दिवस का त्योहार मनाया जाना है तो इस मौके पर जियो ने एक धमाकेदार प्लान ग्राहकों के लिए पेश किया है। जियो अपने यूजर्स के लिए एक 12 महीने का एक एनुअल प्लान लेकर आया है जिसमें अगर आप एक बार रिचार्ज कराते हैं तो फिर 365 दिन तक आपको दोबारा रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा। 

जियो के पास अलग अलग ग्राहकों के लिए अलग अलग रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। आप अपनी जरूरत के अनुसार पैक खरीद सकते हैं। अब जियो ने एक ऐसा प्लान दिया है जिसमें बार बार रिचार्ज से छुटकारा मिल जाता है। जियो के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 2,999 रुपये का आता है। इस प्लान में आपको हर दिन भरपूर डेटा ऑफर किया जाता है। 

पूरी वैलिडिटी में मिलेगा 912.5GB डाटा

जियो अपने इस सालाना रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 5G डेटा भी दिया जाता है। अगर आप इसे रिचार्ज कराते हैं तो एक बार में आपको इसका खर्च महंगा लग सकता है, लेकिन अगर आप इसका मंथली खर्च देखेंगे तो यह आपको 250 रुपये से भी सस्ता पड़ेगा। 2,999 रुपये के रिचार्ज में आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है और साथ में हर दिन 2.5GB डाटा दिया जाता है। इस तरह आपको पूरी वैलिडिटी में कुल 912.5GB डेटा दिया जाता है। 

अगर इस प्लान के दूसरे बेनेफिट्स के बात करें तो इसमें डेली 100SMS  ऑफर किए जाते हैं। इसके साथ ही इसमें 5G डेटा भी मिलता है। इस प्लान में आपको लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की भी सर्विस मिलती है। दूसरे प्लान की ही तरह इसमें भी आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp Group Call में मिलेगा स्काइप वाला धमाकेदार फीचर, 15 मिनट पहले आएगा नोटिफिकेशन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement