Friday, May 10, 2024
Advertisement

जियो के पास है बेहद सस्ता प्लान, 149 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ बहुत कुछ

रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान उपलब्ध है। इस प्लान में आप सिर्फ 149 रुपये में कई दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा का फायदा उठा सकते हैं। यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जो डेटा का इस्तेमाल कम करते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 10, 2023 15:56 IST
Jio, Jio recharge Plan, Jio Cheapest Plan, Jio News, Jio offer, jio Best Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा दोनों का ही फायदा मिल जाता है।

Reliance Jio cheapest Plan: देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी हमेशा ही इस बात का ख्याल रखती है कि ग्राहकों को कम से कम दाम में अधिक से अधिक बेनेफिट्स मिलें। रिलायंस शुरू से ही ग्राहकों को सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स मुहैया कराती रही है। जियो के पास हर एक कैटेगरी के ग्राहकों के लिए हर तरह के रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध हैं। अगर आपको अधिक डेटा की जरूरत है तो डेटा वाला पैक चुन सकते हैं और अगर सस्ते रिचार्ज प्लान की जरूरत है तो सस्ता पैक भी चुन सकते हैं। आज हम आपको जियो के एक ऐसे सस्ते और सबसे किफायती पैक की जानकारी देने वाले हैं जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा दोनों का फायदा मिलता है। 

रिलायंस जियो के जिस पैक की हम बात कर रहे हैं वह सिर्फ और सिर्फ 149 रुपये का आता है। इस प्लान में जियो अपने ग्राहकों को कम दाम में शानदार बेनेफिट्स देती है। जियो यूजर्स इस रिचार्ज प्लान्स को खूब पसंद करते हैं। इस प्लान में कॉलिंग और डेटा दोनों की ही जरूरत पूरी हो जाती है। आइए आपको बताते हैं इस रिचार्ज प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स के बारे में। 

रिचार्ज प्लान में मिलेंगे ये फायदे

अगर आप जियो के नंबर पर 149 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो इस प्ला में आपको हर दिन 1GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही आप किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा उठा सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में जियो यूजर्स को जियो सिनेमा का भी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है जिससे आप बिना किसी एक्स्ट्रा जार्ज के फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म की स्ट्रीमिंग भी कर सकती है। 

इसके साथ ही इस रिचार्ज प्लान में जियो आपको जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन देती है। अगर इस प्लान में मिलने वाली वैलिडिटी की बात करें तो इसमें यूजर्स को 20 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस तरह से यह प्लान उन लोगों के लिए ज्यादा बेहतर है जो कम दाम में लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें- 200 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च होगा Redmi Note 13 Pro+ स्मार्टफोन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement