Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जियो का सिम चलाते हैं तो करा लें ये रिचार्ज प्लान, 40 GB एक्स्ट्रा डाटा दे रही है कंपनी

रिलायंस जियो की तरफ से आईपीएल 2023 की शुरुआत में तीन रिचार्ज प्लान्स पेश किए गए थे। इन प्लान्स में यूजर्स को डेली 3 GB डेटा तो मिलता ही है साथ में कंपनी एक प्लान में तो 40 GB डेटा एक्स्ट्रा दे रही है। आइए जानते हैं इन तीनों प्लान्स के बारे में।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 04, 2023 9:36 IST
jio news, jio hindi news, jio, jio plan, jio recharge, jio customer care number, jiophone next- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के इन तीनों ही प्लान्स में यूजर्स को हर दिन 3 GB डेटा मिलता है।

Jio Best Recharge Plan: रिलायंस जियो देश की एक ऐसी टेलीकॉम कंपनी है जिसके पास सबसे ज्यादा कस्टमर्स हैं। जियो अपने ग्राहकों का बखूबी ध्यान रखती है इसीलिए कंपनी ने कई तरह के रीचार्ज प्लान ऑफर करती है। इतना ही नहीं समय समय पर कंपनी अपने यूजर्स को तरह तरह के ऑफर्स भी देती रहती है। जियो की लिस्ट में कुछ ऐसे प्लान्स भी हैं जिसमें कंपनी 40 GB एक्स्ट्रा डेटा यूजर्स को दे रही है। अगर आप भी ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं तो आप इन प्लान्स को ले सकते हैं। 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो की तरफ से आईपीएल 2023 की शुरुआत में तीन रिचार्ज प्लान्स पेश किए गए थे। इन प्लान्स में यूजर्स को डेली 3 GB डेटा तो मिलता ही है साथ में  कंपनी एक प्लान में तो 40 GB डेटा एक्स्ट्रा दे रही है। आइए जानते हैं इन तीनों प्लान्स के बारे में...

Jio का 219 रुपए वाला प्लान

जियो की तरफ से आने वाला यह 219 रुपये का प्लान  3GB डेटा हर दिन वाला सबसे छोटा प्लान है। इस प्लान में आपको 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 3 जीबी प्रतिदिन डेटा के अलावा इस प्लान में आपको 2GB अतिरिक्त डेटा भी मिल जाता है। इस तरह आपको इस प्लान में कुल 44 जीबी डेटा मिलता है। इसमें आपको हर दिन 100 एसएमएस और जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Jio का 399 रुपए वाला प्लान

जियो के इस प्लान में आपको कुल 28  दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है। इसमें भी आपको हर दिन 3 GB डेटा मिलता है। इस रिचार्ज प्लान में आपको 6 GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है इस तरह पूरे 28 दिन में आप करीब 90 GB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। इस प्लान में भी ऑपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 SMS मिल जाते हैं। इसमें आपको जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो सिक्योरिटी का भी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

Jio का 999 रुपए वाला प्लान

3 GB डेटा हर दिन वाले प्लान में यह सबसे महंगा प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी भी सबसे ज्यादा है। इस प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको 40 GB डेटा एक्स्ट्रा मिलता है। पूरे 84 दिन में आप कुल 292 GB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, जियो ऐप्स और हर दिन 100 एसएमएस जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं।

यह भी पढ़ें-  आ रहा है फोन जो होकर भी किसी को नहीं दिखेगा, कंपनी को मिली 8000 करोड़ की फंडिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement