Monday, May 06, 2024
Advertisement

जियो यूजर्स की हुई मौज, 100 रुपये कम में 28 दिन तक मिलेगा डेटा साथ में फ्री कॉलिंग भी

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकाम कंपनी है। जियो अपने सभी ग्राहकों को बखूबी ध्यान रखती है। प्रीपेड ग्राहकों के साथ साथ कंपनी जियो फोन यूजर्स के लिए भी एक से बढ़कर एक शानदार प्लान्स लाती है। आज हम आरको जियो फोन के आल इन वन प्लान्स के दो शानदार प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 07, 2024 18:32 IST
Jio, Jio Offer, jio Recharge Offer, Jio Plans, Jio Best Plans, jio cheapest Plans- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो की लिस्ट में 100 रुपये से कम में दो धमाकेदार प्लान्स मौजूद है।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। अपने करोड़ों यूजर्स की सहूलियत और एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी कई तरह के प्लान्स ऑफर करती है। जियो ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है जिसमें सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको जियो के दो सस्ते प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं। 

रिलायंस जियो के पास कई सारे धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स मौजूद हैं। जियो ने अपने जियो फोन यूजर्स के लिए भी एक से बढ़कर एक प्लान्स लॉन्च कर रखे हैं। जियो फोन के लिए कंपनी ने ऑल इन वन प्लान पेश किए हैं जो बेहद कम प्राइस में आते हैं। Jio Phone के ऑल इन वन प्लान में कंपनी जियो टीवी और जियो सिनेमा का भी फ्री एक्सेस देती है। 

Jio Phone का 75 रुपये वाला प्लान

आज हम आपको जियो फोन के जिन दो ऑल इन वन प्लान की जानकारी देने वाले हैं वह 100 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं लेकिन इनमें शानदार ऑफर मिलते हैं। ऑल इन वन में जियो फोन यूजर्स के लिए पहला प्लान 75 रुपये का है जिसमें यूजर्स को 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 100MB+200MB का डेटा भी मिलता है। इस प्लान में कंपनी किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। 

Jio का 91 रुपये वाला ऑल इन वन प्लान

जियो फोन के ऑल इन वन प्लान में दूसरा प्लान 91 रुपये का है। इसमें भी यूजर्स को जबरदस्त ऑफर मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। कंपनी इस छोटे और सस्ते प्लान में  ग्राहकों को कुल वैलिडिटी के लिए 3GB डेटा ऑफर करती है। इस प्लान में भी आपको किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें- देश के 4 सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान, 50Mbps तक की मिलेगी स्पीड साथ में फ्री कालिंग की सुविधा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement