Monday, April 29, 2024
Advertisement

MacBook Air M1 पर आया धमाकेदार ऑफर, 47 हजार रुपये डिस्काउंट के साथ मिल रहा प्रीमियम लैपटॉप

एप्पल ने कुछ साल पहले M1 चिपसेट के साथ MacBook Air M1 को लॉन्च किया था। कंपनी ने इसे 99,900 रुपये की कीमत पर मार्केट में पेश किया था। आप इस प्रीमियम लैपटॉप को अभी बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट की बिग ईयर एंड सेल हजारों रुपये के डिस्काउंट के साथ अपना बना सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 13, 2023 8:05 IST
MacBook Air M1, macbook air m1 price, macbook air m1 16gb, macbook air m1 flipkart, macbook air m1 p- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो MacBook Air M1 को डिस्काउंट के साथ खरीदने का शानदार मौका।

 Flipkart year end sale 2023: 2023 साल खत्म होने के अब कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में ईयर एंड सीजन में इलेक्ट्रानिक कंपनियां और ई-कॉमर्स वेबसाइट्स ग्राहकों को शानदार ऑफर्स दे रही है। अगर आप एप्पल का प्रीमियम लैपटॉप लेना चाहते हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है। इस समय फ्लिपकार्ट की बिग ईयर एंड सेल में MacBook Air M1 पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिससे आप इसे सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि एप्पल ने MacBook Air M1 को 99,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था लेकिन अब इसके दाम काफी डाउन हो चुका है। फ्लिपकार्ट की Big Year End Sale 16 दिसंबर तक चलेगी। सेल में आप MacBook Air M1 को करीब 72,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। आइए आपको इस लैपटॉप पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल जानकारी देते हैं। 

Flipkart Big Year End Sale 2023 में MacBook Air M1  अभी 26 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इस लैपटाप को 72,990 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप इसे खरीदने के लिए HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। 

फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स के साथ फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। अगर आपके पास कोई पुराना लैपटॉप है तो MacBook Air M1 को खरीदते समय एक्सचेंज ऑफर में 20 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 

अगर आप सभी ऑफर्स का पूरा लाभ लेने में कामयाब हो जाते हैं तो आप इस प्रीमियम लैपटॉप को सिर्फ 51,990 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर इसके कलर वेरिएंट की बात करें तो इसमें स्पेस ग्रे, सिल्वर और गोल्ड तीन ऑप्शन मिलते हैं। 

MacBook Air M1 के फीचर्स 

  1. MacBook Air M1 में यूजर्स को 13.3 इंच की एलईडी बैकलिट आईपीएस डिस्प्ले मिलता है। 
  2. डिस्प्ले में कंपनी ने 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी है। 
  3. इस लैपटॉप में कंपनी ने अपना खुद का M1 चिपसेट दिया है। 
  4. इसमें यूजर्स को 16GB तक की रैम और 2TB तक की SSD स्टोरेज मिलती है। 
  5. MacBook Air M1 39.9Whr की बैटरी दी गई है जो कि 30W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 
  6. कनेक्टिविटी की बात करें तो यह Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0 और दो USB Type C पोर्ट के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें- अभी खरीद लें अपने मन का आईफोन, iPhone 12 से लेकर iPhone 15 तक सब में मिल रहा है हैवी डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement