Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Motorola ने भारत में Edge 50 Pro की लॉन्च डेट की कंफर्म, स्पेक्स का भी हुआ खुलासा

मोटोरोला फैंस के लिए अच्छी खबर है। अगर आप मोटोरोला का नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ दिन रुक जाएं। कंपनी ने अपने एक नए स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Pro की लॉन्चिंग डेट को कंफर्म कर दिया है। मोटो के इस स्मार्टफोन में फ्लैगशिप लेवल के दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 20, 2024 23:46 IST
motorola edge 50 Pro, motorola edge 50 Pro Launch, motorola edge 50 Pro India Launch- India TV Hindi
Image Source : @MOTOROLAINDIA मोटोरोला भारत में जल्द लॉन्च करेगा फ्लैगशिप स्मार्टफोन।

मोटोरोला तेजी से भारतीय बाजार में अपने स्मार्टफोन सीरीज को एक्सपैंड कर रहा है। कंपनी ने पिछले कुछ सालों में कई सारे दमदार और किफायती स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। मोटोरोला रेगुलर स्मार्टफोन के साथ साथ फ्लिप और फोल्डेबल फोन्स पर भी फोकस कर रहा है। अगर आप मोटोरोला के फैंस हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। मोटोरोका का अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Pro होगा। 

Motorola Edge 50 Pro  को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा चल रही है। फैंस बेसब्री के साथ इसकी लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी इस फोन के आने का वेट कर रहे थे तो आपका इंतजार अब खत्म होने वाला है। कंपनी ने भारत में इसकी लॉन्चिंग डेट कंफर्म कर दी है। मोटोरोला ने सोशल मीडिया में पोस्ट करके बताया कि Motorola Edge 50 Pro को 3 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा। 

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

आपको बता दें कि भारत में लॉन्चिंग से पहले ही इस दमदार किलर स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है।  फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन के लुक्स और फीचर्स का भी खुलासा हो गया है। मोटोरोला Motorola Edge 50 Pro  को तीन कलर वेरिएंट र्पल, ब्लैक और सिल्वर में लॉन्च कर सकता है। सिल्वर कलर के साथ यूजर्स को चमकदार बैक पैनल मिलने वाला है। 

Motorola Edge 50 Pro में मिलेंगे दमदार फीचर्स

Motorola Edge 50 Pro दमदार Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ दस्तक दे सकता है। फिलहाल प्रोसेसर को लेकर अभी तक पूरी तरह से कंफर्मेशन नहीं है। इससे पिछले वर्जन Motorola Edge 40 Pro में  Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया था, इस वजह से उम्मीद है कि इस अपकमिंग फोन में Snapdragon 8 Gen 3 मिल सकता है। 

Motorola Edge 50 Pro में 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल सकता है। डिस्प्ले पैनल में 165Hz का रिफ्रेश रेट होगा। इसके डिस्प्ले में एमोलेड पैनल के साथ साथ 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल सकती है। फोटोग्राफी के लिए मोटोरोला के अपकमिंग फोन में दमदार कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा। इसके अलावा इसमें एक अल्ट्रा वाइड लेंस और एक 6X ऑप्टिकल जूम के साथ टेलीफोटो लेंस भी मिलेगा। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4500mAh  की बैटरी होगी जिसमें 125W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- सुपर से भी ऊपर है वॉट्सऐप का यह फीचर, आपके मोबाइल डेटा की ऐसे करता है बचत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement