Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Motorola का ये फोल्डेबल फोन हो गया एकदम सस्ता, कुछ ही दिन तक मिलेगा डिस्काउंट ऑफर

अगर आप फ्लिप या फिर फोल्डेबल फोन पसंद करते हैं और एक नया फ्लिप फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अभी बढ़िया मौका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर अभी ग्राहकों को Motorola razr 40 Ultra पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिससे आप इसे सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 22, 2024 10:59 IST
Motorola, Motorola Smartphone, Motorola Flip Phones, Moto Foldable Smartphones- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला के दमदार फ्लिप फोन पर आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

Motorola flip Smartphone Offer: पिछले कुछ समय में कई सारे टेक ब्रैंड ने बाजार में फ्लिप और फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। पॉपुलर टेक ब्रैंड मोटोरोला इस सेगमेंट का पुराना दिग्गज है। अगर आप भी फोल्डेबल या फिर फ्लिप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो शायद आपके लिए यह परफेक्ट समय है। इस समय मोटोरोला के एक फ्लिप फोन पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट ऑफर Motorola razr 40 Ultra में दिया जा रहा है। ऐसे में आप भी फोल्डेबल फोन का शौक बेहद सस्ते दाम में पूरा कर सकते हैं।  

आपको बता दें कि अगर आप Motorola razr 40 Ultra को डिस्काउंट के साथ खरीदना चाहते हैं तो आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से इसे खरीदना पड़ेगा। यहीं पर इस फोन पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। दरअसल अमेजन पर 19 फरवरी से Moto Days Sale चल रही है। इसमें मोटोरोला के कई सारे स्मार्टफोन पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

कुछ ही दिन तक चलेगा डिस्काउंट ऑफर

अगर आप Motorola razr 40 Ultra खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो 26 फरवरी से पहले ही इसे खरीद लें क्योंकि Moto Days Sale सिर्फ 26 फरवरी तक ही चलेगी। आइए आपको Motorola razr 40 Ultra  पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

अमेजन की Moto days Sale में Motorola razr 40 Ultra के मैजेन्टा और ब्लू कलर वेरिएंट पर तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है। वेबसाइट पर यह फोल्डेबल फोन 1,19,999 रुपये पर लिस्टेड है, हालांकि अभी इस पर 42 प्रतिशत का हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के सा आप इसे सिर्फ 69,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। 

Motorola, Motorola Smartphone, Motorola Flip Phones, Moto Foldable Smartphones, Tech news, Tech news

Image Source : फाइल फोटो
फोल्डेबल फोन को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

फ्लैट डिस्काउंट के साथ अमेजन अपने ग्राहकों को Motorola razr 40 Ultra की खरीदारी पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। ऐसे में आप अगर अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो आप 27,150 रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। हालांकि आपको एक्सचेंज की कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

Motorola razr 40 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स

Motorola razr 40 Ultra के जिस वेरिएंट पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है वह 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इस फ्लिप फोन में इनर साइड में 6.9 इंच की एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले मिलती है जबकि वहीं इसके आउटर साइड में 3.6 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। Motorola razr 40 Ultra में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करता है। इसमें 3800mAh की बैटरी दी गई है जो कि 30W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Samsung, Oneplus को टक्कर देने आज आ रहा है iQOO Neo 9 Pro, 120W की मिलेगी फास्ट चार्जिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement