Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Nothing Phone (2a) के बाद Carl Pei ने की बड़ी तैयारी, 20 मार्च को लॉन्च होगा तगड़ा प्रोडक्ट

Nothing Phone (2a) के बाद कंपनी एक और प्रोडक्ट को इस महीने लॉन्च करने वाली है। नथिंग के CEO कार्ल पे ने सोशल मीडिया हैंडल पर इस प्रोडक्ट का टीजर वीडियो जारी किया है, जिसमें यह बताया गया है कि यह इंडस्ट्री का पहला प्रोडक्ट होगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 19, 2024 18:28 IST
Nothing Phone 2a- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Nothing Phone (2a)

Nothing Phone (2a) हाल ही में ग्लोबली लॉन्च हुआ है। इस सस्ते स्मार्टफोन के बाद कंपनी एक और जबरदस्त प्रोडक्ट को कल यानी 20 मार्च को लॉन्च करेगी। कंपनी के CEO Carl Pei ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए यह कंफर्म किया है। अपने 10 सेकेंड के टीजर वीडियो के कैप्शन में कार्ल ने "an industry first" लिखा है, जिसका मतलब है यह इंडस्ट्री का पहला प्रोडक्ट होगा। हालांकि, कार्ल ने यह नहीं बताया है कि यह कौन सा प्रोडक्ट होगा।

लॉन्च होगा नया प्रोडक्ट

Nothing के आधिकारिक X हैंडल से शेयर किए गए इस 10 सेकेंड के वीडियो में कार्ल पे और जूली डुआन (Julie Duan) बात करते हुए दिख रहे हैं। जूली नथिंग की कॉन्टेंट मैनेजर है। नथिंग के इस वीडियो को 1.3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, इस वीडियो पर 1.4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि नथिंग अपने यूजर्स के लिए कोई नया ऐप या सॉफ्टवेयर अनाउंस करने वाला है।

हाल में लॉन्च हुए Nothing Phone (2a) के फीचर्स की बात करें तो यह बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7200 Pro प्रोसेसर के साथ आता है। नथिंग का यह पहला स्मार्टफोन है, जिसमें मीडियाटेक का प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही, फोन 5000mAh की दमदार बैटरी और नए डिजाइन वाले Glyh LED लाइट के साथ आता है। इस फोन की शुरुआती कीमत 25,999 रुपये है। डिस्काउंट के बाद इस फोन को 23,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Nothing Phone 2a के कैमरे फीचर्स की बात करें तो फोन के बैक में नए डिजाइन वाला हॉरिजोन्टल डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50MP का मेन और 50MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा मिलेगा। इस फोन के साथ नथिंग के सब ब्रांड CMF ने अपने दो प्रोडक्ट्स- नेकबैंड और ईयरबड्स भी उतारे हैं।

यह भी पढ़ें - गर्मियां शुरू होने से पहले ही घट गए AC के दाम, 1236 रुपये की EMI पर घर में लगवाएं Split AC

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement