Friday, May 10, 2024
Advertisement

Nothing अब बजट सेगमेंट में मचाएगा तहलका, कंपनी लॉन्च करने वाली है सस्ता स्मार्टफोन 'Phone 2a'

सस्ता लेकिन प्रीमियम और अट्रैक्टिव फोन लेना है तो कुछ दिन का और इंतजार कर लीजिए। नथिंग भारत में बहुत जल्द एक सस्ता स्मार्टफोन Nothing Phone 2a लॉन्च करने जा रही है। इस अपकमिंग नथिंग फोन में दमदार फीचर्स के साथ साथ शानदार डिजाइन और धमाकेदार कैमरा फीचर्स मिलने वाले हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 06, 2023 8:52 IST
Nothing Phone 2a, Nothing Phone 2a launch, Nothing Phone 2a features, Nothing Phone 2a specification- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग के सस्ते स्मार्टफोन में भी यूजर्स को दमदार फीचर्स मिलेंगे।

पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी नथिंग ने कुछ समय में स्मार्टफोन के बाजार में एक अलग पहचान बनाई है। कंपनी ने अब तक दो स्मार्टफोन Nothing Phone और Nothing Phone 2 को मार्केट में पेश किया है। दोनों ही स्मार्टफोन को फैंस ने जमकर पसंद किया है। अब कंपनी अपने फैंस के लिए एक नया सस्ता स्मार्टफोन लाने जा रही है। यह सस्ता स्मार्टफोन Nothing Phone 2a होगा। 

Nothing Phone 2a को कंपनी ने BIS वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह जल्द ही मार्केट में पेश हो सकता है। कंपनी ने इसको लेकर टीजर ड्रॉप करना शुरू कर दिया है। टिप्स्टर अभिषेक यादव के अनुसार Nothing Phone 2a इस वीक लॉन्च हो सकता है। फिलहाल नथिंग फोन 2a को लेकर कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। 

रियर पैनल LED लाइट्स से लैस होगा सस्ता स्मार्टफोन

लीक्स की मानें तो Nothing Phone 2a कंपनी के Phone 2 की तुलना में बेहद सस्ता होगा। कंपनी इस अपकमिंग स्मार्टफोन को भी ट्रांसपैरेंट बैकपैनल के साथ पेश करेगी जिसमें एलईडी लाइटिंग दी जाएगी। इसका डिजाइन हू-बहू Nothing Phone 2 की ही तरह हो सकता है। 

कंपनी दे सकती है डुअल कैमरा सेटअप

Nothing Phone 2a को कंपनी मिड-रेंज स्‍नैपड्रैगन या मीडियाटेक का डाइमेंसिटी प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले पैनल एमोलेड होगा साथ ही इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। फोटोग्राफी लवर्स के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। जबकि फ्रंट कैमरा पंच होल डिजाइन के साथ आ सकता है।  

Nothing Phone 2a  में यूजर्स को 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। इसमें यूजर्स को 8GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी जा सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले नथिंग की तरफ से जुलाई में Nothing phone 2 को लॉन्च किया गया था। 

यह भी पढ़ें- 1 घंटे भी नहीं चलती लैपटॉप की फुल बैटरी, आपकी ये गलतियां हो सकती हैं बड़ा कारण

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement