Friday, May 03, 2024
Advertisement

गेमर्स के लिए आने वाला है सुपरफास्ट फोन, 12GB रैम के साथ मिलेगा RGB लाइट वाला ट्रांसपेरेंट डिजाइन

अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं और साथ में गेमिंग का शौक रखते हैं तो आपके लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। स्मार्टफोन बाजार में बहुत जल्द एक सुपरफास्ट स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है जिसमें ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ किलर फीचर्स मिलेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 17, 2023 7:48 IST
Tech news, Nubia Red Magic 9 Pro, nubia red magic 9 pro, nubia, red magic 9 pro specifications, red - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नूबिया रेड मैजिक प्रो में ग्राहकों को दमदार कैमरा, प्रोसेसर और रैम मिलने वाली है।

पिछले कुछ समय में स्मार्टफोन कंपनियों की तरफ से स्टाइलिश और डिफरेंट लुक वाले डिजाइन जमकर पेश किए गए हैं। इसी कड़ी में बहुत जल्द एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है जो खासतौर से उन लोगों को बेहद पसंद आएगा जो गेमिंग का शौक रखते हैं। स्मार्टफोन मेकर कंपनी Nubia जल्द ही Red Magic 9 Pro को लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को यूनिक डिजाइन के साथ साथ दमदार फीचर्स मिलेंगे। 

नूबिया ने गेमिंग सेगमेंट को ध्यान में रखते हुए Red Magic 9 Pro को बेहद खास डिजाइन दिया है। रेंडर्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में बिना किसी कैमरा बंप के एक फ्लैट डिजाइन वाला रियर पैनल मिलने वाला है। माना जा रहा है कि इस इस स्मार्टफोन में यूजर्स को अंडर डिस्प्ले फ्रंट कैमरा मिल सकता है। 

Red Magic 9 Pro का बैक पैनल बेहद खास होने वाला है। इसे कंपनी ने ट्रांसपैरेंट डिजाइन के साथ तैयार किया है। खास बात यह है कि नथिंग फोन की तुलना में इसके बैक पैनल में स्मार्टफोन के अधिक कंपोनेंट दिखाए गए हैं। इसी के साथ पैनल में RGB लाइट का इस्तेमाल किया गया है। उम्मीद है कि हाई परफॉर्मेंस गेमिंग के लिए इस स्मार्टफोन में नूबिया स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर देगी। 

गेमर्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें कई सारे खास फीचर्स दिए हैं। बताया जा रहा है कि रियर पैनल में कैमरा लेंस के नीचे एक कूलिंग फैन दिया गया है जो इसे हीट होने से बचाएगा। यह स्मार्टफोन डार्क नाइट नाइट, ड्यूटेरियम फ्रंट ट्रांसपेरेंट सिल्वर विंग और ड्यूटेरियम फ्रंट ट्रांसपेरेंट डार्क नाइट कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। 

Nubia Red Magic 9 Pro को कंपनी 23 नवंबर को लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन में इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ 12GB रैम और 512GB स्टोरेज मिलने की संभावना है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। अगर प्राइसिंग की बात करें तो यह गेमिंग स्मार्टफोन 53 हजार रुपये के सेगमेंट में लॉन्च हो सकता है। 

यह भी पढ़ें- Jio-Airtel के बाद अब Vodafone ने शुरू की 5G सर्विस, सस्ते प्लान में मिलेगी धमाकेदार इंटरनेट स्पीड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement