Friday, May 10, 2024
Advertisement

OnePlus 12 में मिलेगी सुपर ब्राइट 2K डिस्प्ले, 150W की फास्ट चार्जिंग, जल्द लॉन्च होगा फ्लैगशिप स्मार्टफोन

फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बाद अब वनप्लस एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करने की तैयारी में है। कंपनी बहुत जल्द OnePlus 12 को लॉन्च कर सकती है। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में यूजर्स को 2K रेजोल्यूशन के साथ डिस्प्ले मिलेगी। कंपनी ने इसकी डिस्प्ले में एक खास तरह की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 25, 2023 13:36 IST
oneplus 12 features,oneplus 12 specifications, वनप्लस, वनप्लस 12, वनप्लस 12 फीचर्स, वनप्लस स्मार्टफो- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं।

वनप्लस तेजी से भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत कर रही है। हाल ही में कंपनी ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया था और अब कंपनी एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वनप्लस बहुत जल्द OnePlus 12 को पेश कर सकती है। यह स्मार्टफोन एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। 

आपको बता दें कि कंपनी Oneplus 12 को एक खास तरह की डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च कर सकती है। इसमें ग्राहकों को 2k रेजोल्यूशन के साथ डिस्प्ले मिलेगा। स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। इस फ्लैगशिप डिवाइस को कंपनी Display P1 टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च करेगी। 

यूजर्स को मिलेगी बेहतर परफॉर्मेंस

कंपनी ने मंगलवार को अपनी BOE X1 2K OLED डिस्प्ले टेक्नोलॉजी की घोषणा की है। कंपनी का दावा है कि वनप्लस 12 में  इस टेक्नोलॉजी की डिस्प्ले होने की वजह से पहले से कहीं बेहतर परफॉर्मेंस मिलने वाली है। इतना ही नहीं इस हैंडसेट में 13 प्रतिशत बैटरी की खपत भी कम होगी। 

OnePlus 12 में ग्राहकों को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 चिपसेट वाला प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इसमें यूजर्स को रियल पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके दो कैमरे 48-48 मेगापिक्सल के होंगे जबकि एक 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस होगा। इस पेरिस्कोप लेंस में यूजर्सको 3X ऑप्टिकल जूम का भी सपोर्ट मिलेगा। Oneplus 12 5000mAh बैटरी से लैस होगा जिसमें यूजर्स को 150W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- 30 अक्टूबर को होगा Apple का Scary Fast स्पेशल इवेंट, लॉन्च होने जा रहे हैं दो जबरदस्त प्रोडक्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement