Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सबको पछाड़ेगा वनप्लस का यह धांसू स्मार्टफोन, 5 दिसबंर को होने जा रहा है लॉन्च, जान लें इसके दमदार फीचर्स

अगर आप एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस अपनी एक नई फ्लैगशिप सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी दिसंबर के पहले सप्ताह में OnePlus 12 को लॉन्च करेगी। इस सीरीज को कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च करेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 28, 2023 6:15 IST
oneplus 12, oneplus 12 launch, oneplus 12 release date, oneplus 12 launch date, oneplus 12 colour, o- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस 12 के रियर में सोनी सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा।

अगर आप वनप्लस के स्मार्टफोन पसंद करते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। वनप्लस अपनी एक और फ्लैगशिप सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी 5 दिसंबर को चीन में OnePlus 12 सीरीज को पेश करेगा। लॉन्च से पहले ही इस सीरीज को लेकर सोशल मीडिया में जमकर चर्चा हो रही है। लॉन्च इवेंट से पहले ही सोशल मीडिया में इसकी लीक्स फोटोज खूब वायरल हो रही हैं।  वनप्लस की इस सीरीज में तगड़ी परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।

वनप्लस 12 सीरीज की भारत लॉन्चिंग की बात की जाए तो इसमें जनवरी के महीने में कंपनी इसे भारतीय मार्केट में पेश कर सकती है। OnePlus 12 को कंपनी तीन कलर वेरिएंट में पेश करेगी। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने फैंस के साथ वनप्लस 12 की फोटोज शेयर की हैं। इसके साथ ही अभिषेक ने फैंस के साथ फोन का 360 डिग्री व्यू भी शेयर किया है। इसमें ग्राहकों को ग्रीन, वाइट और ब्लैक कलर का ऑप्शन मिलेगा। 

OnePlus 12 को लेकर जो लीक्स सामने आई हैं उसके मुताबिक इसके रियर पैनल में राउंड शेप में कैमरा मॉड्यूल मिलेगा। इसका डिजाइन वनप्लस 11 की तरह का होगा। फोन के राइट साइड पर वॉल्यूम रॉकर बटन और पॉवर ऑन ऑफ बटन मिलेगा। 

OnePlus 12 की कीमत

OnePlus 11 को कंपनी ने 54,999 रुपये में लॉन्च किया था ऐसे में उम्मीद है कि नेक्स्ट सीरीज को कंपनी 60 हजार रुपये से लेकर 65 हजार रुपये के बीच में लॉन्च कर सकती है। 

OnePlus 12 को लेकर कंपनी का बड़ा दावा

OnePlus 12 में दमदार फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी का मानना है कि इसकी परफॉर्मेंस के आगे सभी फ्लैगशिप स्मार्टफोन फीके पड़ने वाले हैं। वनप्लस के प्रेसिडेंट ली जी ने वनप्लस 12 को 'फ्लैगशिप ऑफ द डिकट' करार दिया है। उन्होंने कहा कि वनप्लस 12 के फ्लैगशिप रॉ पावर के की तुलना में बाजार में मौजूद अन्य सभी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 वाले स्मार्टफोन कमजोर पड़ जाएंगे। 

OnePlus 12 के संभावित फीचर्स

  1. OnePlus 12 में ग्राहकों को 6.82 इंच का 2K ओएलईडी डिस्प्ले मिलने वाला है। 
  2. परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलेगा। 
  3. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर काम करेगा। 
  4. स्पीड को बूस्ट करने के लिए इसमें कंपनी 16GB तक की रैम देगी। इसके साथ ही इसें 1TB तक की स्टोरेज मिलेगी। 
  5. स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा स्लॉट होगा जिसमें 50MP + 48MP + 64MP के कैमरे होंगे। 
  6. इसमें 100 W की फास्ट चार्जिंग के साथ 5400mAh की बैटरी मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- VI यूजर्स की लगी लॉटरी, डेटा खत्म होने की टेंशन दूर, कंपनी ने लॉन्च किया 23 रुपये का धांसू प्लान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement