Saturday, May 11, 2024
Advertisement

OnePlus Ace 2 Pro में मिलेगी 3D कूलिंग टेक्नोलॉजी, 150W से मिनटों में होगा फुल चार्ज

वनप्लस OnePlus Ace 2 Pro को भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3D कूलिंग टेक्नोलॉजी दी है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 150W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 05, 2023 14:59 IST
oneplus ace 2 pro, oneplus ace 2 pro design,oneplus ace 2 pro renders,oneplus ace 2 pro first image- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस स्मार्टफोन में वनप्लस ने कई प्रीमियम फीचर्स उपलब्ध कराए हैं।

OnePlus Ace 2 Pro launch in india: वनप्लस भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन OnePlus Ace 2 Pro को लॉन्च करने जा रहा है। जैसे जैसे इसकी लॉन्चिंग करीब आ रही है फैंस में इसका एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन को लेकर कई सारी लीक्स सामने आ चुकी है। अब इस अपकमिंग वनप्लस डिवाइस का मार्केटिंग मैटेरियल भी लीक हो गया है। इससे इसके स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हो गया है। OnePlus Ace 2 Pro में ग्राहकों को 150W की तगड़ी फास्ट चार्जींग मिलेगी।

OnePlus Ace 2 Pro में होगी 3D कूलिंग टेक्नोलॉजी

OnePlus Ace 2 Pro में कई ऐसे फीचर्स मिलने वाले हैं जो इससे पहले किसी भी स्मार्टफोन में आपने अब तक नहीं देखे होंगे। कंपनी ने पहले इस बात की जानकारी दी थी कि Ace 2 Pro में एरोस्पेस-ग्रेड 3D कूलिंग का फीचर मिलेगा। यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 3D कूलिंग टेक्नोलॉजी दी गई है। 

3D कूलिंग के साथ स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए कंपनी ने इसमें 24 GB रैम उपलब्ध कराई है। फेमस टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने हाल ही इस स्मार्टफोन की एक रेंडर इमेज को शेयर किया था। इससे पहले इस स्मार्टफोन को 3C सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था। वनप्लस अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Ace 2 Pro को इसी महीने लॉन्च करेगा। 

OnePlus Ace 2 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस की तरफ से शेयर किए गए टीजर से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 24GB की रैम मिलेगी। कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन में एक्सक्लूसिव गेमिंग फीचर्स दिए जाएंगे। इसकी 3D कूलिंग इसको हैवी टास्क के दौरान भी ठंडा रखेगी। इसमें 6.74 इंच की कर्व्ड ओएलएड डिस्प्ले मिलेगी। डिस्प्ले में 120Hz का रिप्रेशरेट दिया जाएगा। वनप्लस OnePlus Ace 2 Pro  को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है। इसके टॉप वेरिएंट में 1TB की स्टोरेज मिल सकती है।  कंपनी इसमें 5000mAh की  बैटरी देगी जिसमें 150W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Nothing CEO कार्ल पेई ने बनाई तीसरी कंपनी, CMF में बनेंगे सस्ते स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement