Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Nothing CEO कार्ल पेई ने बनाई तीसरी कंपनी, CMF में बनेंगे सस्ते स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच

नथिंग के सीईओ कार्ल पेई ने अपनी नई कंपनी का ऐलान कर दिया है। उन्होंने CMF नाम से तीसरी कंपनी बनाई है। कार्ल इसमें सस्ते इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जैसे स्मार्टफोन, स्मार्टवॉज और ईयरबड्स को तैयार करेंगे। माना जा रहा है कि CMF के प्रोडक्ट भी नथिंग की ही तरह यूनिक डिजाइन में लॉन्च होंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 05, 2023 13:20 IST
Cmf by nothing, nothing phone 2, nothing cmf, cmf watch, cmf earbuds- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सीएमएफ के जरिए कार्ल पेई ग्राहकों को सस्ते गैजेट्स उपलब्ध कराएंगे।

Nothing Sub brand CMF: अगर आप वनप्लस और नथिंग फोन के फैन हैं तो कार्ल पेई का नाम जरूर सुना होगा। इन दोनों ही कंपनियों की नींव रखने वाले कार्ल पेई ही हैं। Nothing CEO Carl Pei ने एक बड़ी घोषणा की है। अब उन्होंने एक तीसरी कंपनी का ऐलान कर दिया है। कार्ल की नई कंपनी CMF होगी जो कि नथिंग की सब ब्रांड होगी। कहा जा रहा है कि CMF लोगों को सस्ते इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स उपलब्ध कराएगी।

आपको बता दें कि नथिंग कंपनी ने हाल ही में Nothing Phone 2 को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर उपलब्ध कराया गया है। नथिंग का पहला स्मार्टफोन Nothing Phone 1 था और इसे लोगों ने जमकर पसंद किया था। आज भी यह डिवाइस लोगों के फेवरेट स्मार्टफोन्स में से एक है।

मिलेंगे सस्ते गैजेट्स

नई कंपनी को लेकर कार्ल पेई ने यूट्यूब कम्यूनिटी में बताया कि CMF By Nothing को लॉन्च कर दिया गया है। नथिंग की यह सब ब्रैंड यूजर्स को सस्ते और किफायती गैजेट्स उपलब्ध कारएगी। हालांकि कार्ल ने प्रोडक्ट के डिजाइन के बारे में किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया है।

कब लॉन्च होगा पहला प्रोडक्ट

कार्ल ने दो तरह के गैजेट्स के लिए दो अलग अलग कंपनियां बना दी हैं। Nothing ग्राहकों के लिए प्रीमियम और महंगे डिवाइस बनाएगी जबकि वहीं CMF सस्ते गैजेट्स पेश करेगी। कार्ल पेई ने नई कंपनी CMF का एक टीजर भी जारी किया है। CMF में ज्यादातर स्मार्टवॉज, ईयरबड्स, हेडफोन्स और स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि CMF अपना पहले प्रोडक्ट के तौर पर ईयरबड्स को लॉन्च करेगी जो कि 2014 में लॉन्च हो सकता है। 

यह भी पढ़ें- Great Freedom Festival Sale: 7 हजार रुपये सस्ता हुआ Nothing Phone, पुराने स्मार्टफोन को कहें बाय-बाय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement