Sunday, April 28, 2024
Advertisement

100W की फास्ट चार्जिंग और दमदार AI फीचर्स, धमाल मचाने आ रहा है OnePlus Ace 3V स्मार्टफोन

वनपल्स की तरफ से हाल ही में OnePlus 12 सीरीज को लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन OnePlus Ace 3V लॉन्च करने जा रही है। वनप्लस ने इस स्मार्टफोन की प्री बुकिंग शुरू कर दी है जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी बहुत जल्द इसे बाजार में पेश कर सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 14, 2024 20:18 IST
OnePlus, New Smartphone, China, AI Support, स्मार्टफोन, नया फोन, OnePlus Ace 3V, AI Features- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस अपने फैंस के लिए लॉन्च करने जा रहा है एआई फीचर्स से लैस नया स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचाने के लिए दिग्गज कंपनी वनप्लस अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉने जा रही है। वनप्लस बहुत जल्द बाजार में  OnePlus Ace 3V को पेश करेगा, कंपनी ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है। वनप्लस के अपकमिंग फोन में ग्राहकों को कई सारे दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।  OnePlus Ace 3V मार्केट में पहले से मौजूद रियलमी, ओप्पो, वीवो के फोन्स को कड़ी टक्कर देगा।

आपको बता दें कि वनप्लस की तरफ से हाल ही में OnePlus 12 को लॉन्च किया गया था अब कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Ace 3V कई सारे AI फीचर्स से लैस होगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन टीज करना भी शुरू कर दिया है। टीजर पोस्टर में वनप्लस ने OnePlus Ace 3V के फ्रंट लुक का खुलासा कर दिया है। 

OnePlus Ace 3V को कंपनी अगले सप्ताह लॉन्च कर सकती है। फिलहाल कंपनी अभी इसे चीन के बाजर में लॉन्च कर रही है लेकिन, भारतीय मार्केट में वनप्लस की पॉपुलर्टी को देखते हुए उम्मीद है कि जल्द ही इसे भारतयी यूजर्स के लिए भी पेश किया जा सकता है। वनप्लस चीन के प्रेसिडेंट की तरफ से इसकी कुछ फोटोज शेयर की गई है जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है। 

OnePlus Ace 3V की शुरू हुई प्री बुकिंग

आपको बता दें कि वनप्लस ने OnePlus Ace 3V की प्री बुकिंग की भी शुरुआत कर दी है। इसके लिए कंपनी ने ग्राहकों की रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करना शुरू कर दिया है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को 12 रुपये देकर प्री रिजर्व कर सकते हैं। वनप्लस ने प्रीबुकिंग करने वाले ग्राहकों के लिए गिफ्ट ऑफर का भी इंतजाम किया है। 

OnePlus Ace 3V के स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस का OnePlus Ace 3V में ग्राहकों को तगड़ी परफॉर्मेंस मिलने वाली है। इसे कंपनी  स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 SoC प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है। कंपनी का कहना है कि यह यह फोन यूजर्स को  स्नैपड्रैगन 8 जेन सीरीज वाले स्मार्टफोन की ही तरह जबरदस्त परफॉर्मेंस देगा। इसकी डिस्प्ले में ग्राहकों को 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें रियर साइड में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है जो OIS फीचर को सपोर्ट करेगा। OnePlus Ace 3V 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है जिसमें 100W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- Asus ने भारत में लॉन्च किए दो धांसू लैपटॉप, फीचर्स से लेकर कीमत तक यहां जानें पूरी डिटेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement