Sunday, May 12, 2024
Advertisement

OnePlus Nord 3 की कीमत का हुआ खुलासा, जानें 8GB और 16GB के लिए कितने पैसे देने पड़ेंगे

वनप्लस बहुत जल्द OnePlus Nord 3 को भारत में लॉन्च कर सकती है। वनप्लस फैंस बेसब्री से OnePlus Nord 3 का इंतजार कर रहे हैं। यह एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने वाला है। आइए आपको बताते हैं कि OnePlus Nord 3 खरीदने के लिए आपको कितने पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 15, 2023 15:28 IST
Nord 3 Latest Price, oneplus nord 3,oneplus nord 3 5g price,oneplus nord 3 features,oneplus nord 3 l- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कंपनी प्रीमियम फीचर्स देने वाली है।

OnePlus Nord 3 Price Latest Update: टेक दिग्गज वनप्लस बहुत जल्द ही अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 को बहुत जल्द लॉन्च कर सकती है। OnePlus Nord 3 लॉन्चिंग डेट के बारे में साफतौर पर अभी कंपनी ने कोई भी जानकारी नहीं दी है लेकिन माना जा रहा है इस महीने के अंत या फिर जुलाई के शुरुआती सप्ताह में यह लॉन्च हो सकता है। इस इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। लॉन्च से पहले ही OnePlus Nord 3 की कीमत का खुलासा हो चुका है। 

बता दें कि OnePlus Nord 3 चीन में लॉन्च हो चुके OnePlus Ace 2V का अपग्रेडेड या फिर रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। इस स्मार्टफोन को लेकर लगातार नए नए लीक्स सामने आ रहे हैं अब  इसके स्टोरेज वेरिएंट और प्राइस का भी सामने आ चुकी है। 

OnePlus Nord 3 की ये हो सकती है कीमत

OnePlus Nord 3 की लेटेस्ट लीक्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन यूरोप में दो स्टोरेज और दो रैम वेरिएंट के साथ आएगा। टिप्स्टर रोलैंड क्वांड ने OnePlus Nord 3 की प्राइस का खुलासा किया है। रोलेंड क्वांट के मुताबिक अगर आप इसके 8GB RAM+ 128GB वेरिएंट को खरीदते हैं तो आपको 499 यूरो यानी करीब 40 हजार रुपये खर्च करने पड़ेंगे। 

अगर आप OnePlus Nord 3 के 16GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को खरीदते हैं तो आपको 549 यूरो यानी करीब 48,500 रुपये खरीदना पड़ेगा। फिलहाल इस स्मार्टफोन की जो कीमत सामने आई है वह अलग अलग मार्केट में अलग अलग हो सकती है। भारत में इसे कम दाम में लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- IP68 रेटिंग के साथ Nokia XR21 हुआ लॉन्च, कंपनी दे रही है ब्लूटूथ स्पीकर या ईयरबड्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement