Sunday, April 28, 2024
Advertisement

वनप्लस ने 20 हजार रुपये से कम में OnePlus Pad Go किया लॉन्च, जानें इसके दमदार फीचर्स

वनप्लस ने अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिव सीजन में एक नया टैबलेट OnePlus Pad Go लॉन्च कर दिया है। वनप्लस ने इसे बेहद अफोर्डेबल प्राइस में मार्केट में उतारा है। OnePlus Pad Go में आपको 11.35 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है और साथ ही इसमें 33W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 06, 2023 15:51 IST
OnePlus Pad Go, OnePlus Pad launch, OnePlus Pad Go price, OnePlus Pad Go sale, OnePlus Pad Go featur- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के इस नए किफायती टैबलेट में यूजर्स को फीचर्स के साथ दमदार बिल्ड क्वालिटी भी मिलने वाली है।

चीन की दिग्गज टेक कंपनी वनप्लस ने इस साल की शुरुआत में भारत में अपना पहला टैबलेट OnePlus Pad लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया टैबलेट OnePlus Pad GO लॉन्च कर दिया है। वनप्लस ने OnePlus Pad GO को 20 हजार रुपये के किफायती प्लान्स में लॉन्च किया है। प्राइस रेंज को कम रखने के बावजूद कंपनी ने इसमें शानदार बिल्ड क्वॉलिटी के साथ इसे मार्केट में उतारा है। 

वनप्लस ने भारत में OnePlus Pad GO के तीन वेरिएंट को लॉन्च किया है। सबसे बेस मॉडल WiFi के साथ 128GB स्टोरेज का होगा जिसकी कीमत 19,999 रुपये है। दूसरा मॉडल आपको LTE वेरिएंट वाला है जिसमें आपको 128GB की स्टोरेज मिलेगी और इसके लिए आपको 21,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। OnePlus Pad GO का सबसे अपर मॉडल 256GB स्टोरेज के साथ आएगा लेकिन इसके लिए आपको 23,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। 

OnePlus Pad GO कंपनी ने 2.4K रेजोल्यूशन का डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले साइज 11.35 इंच की होगी। स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। वनप्लस ने इस टैबलेट से उन बायर्स को टारगेट किया है जिनका बजट कम है लेकिन परफॉर्मेंस और बिल्ड क्वालिटी बेहतर चाहिए। कंपनी ने इस खासतौर पर स्टूडेंट को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है। अगर मूवीज और वेबसीरीज देखते हैं तो आपके लिए यह टैबलेट काफी अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

OnePlus Pad GO के स्पेसिफिकेशन्स

  1. वनप्लस ने इस टैबलेट में 11. 35 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी है। जिसमें 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। 
  2. साउंड क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें डॉल्बी एडमॉस का फीचर भी दिया गया है। 
  3. वनप्लस ने OnePlus Pad Go में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया है। 
  4. इसमें ग्राहकों को 8GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। 
  5.  OnePlus Pad Go आउट ऑफ द बॉक्स टैबलेट OxygenOS 13.2 पर रन करता है। 
  6. इसे पॉवर देने के लिए 8000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जबकि इसे चार्ज करने के लिए इसमें 33 W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Android यूजर्स को जल्द मिलेगा धांसू फीचर, दूसरे फोन में ट्रांसफर हो जाएगी वीडियो कॉल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement