Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Poco C51 Airtel Exclusive वेरिएंट सिर्फ 5,999 रुपये में हुआ लॉन्च, 50GB फ्री डेटा का ऑफर भी

आपको बता दें कि Poco C51 एक्सक्लूसिव मॉडल सिर्फ एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है। इसे सिर्फ वही लोग खरीद सकते हैं जो एयरटेल के मौजूदा यूजर्स, नए सिम यूजर्स और जिन्होंने एयरटेल में पोर्ट कराया है। पोको सी51 को खरीदने पर ग्राहकों को सेलिंग प्राइस से 7.5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 15, 2023 13:45 IST
Poco C51 Airtel, Poco, Poco Smartphone, Poco C51 Features, Poco C51 Launched, Poco C51 Price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस स्मार्टफोन में आप डेली रूटीन वर्क के साथ एंटरटेनमेंट के काम आसानी सी कर पाएंगे।

पोको स्मार्टफोन मेकर कंपनी ने अपना एक नया बजट और किफायती स्मार्टफोन Poco C51 को लॉन्च कर दिया है। Poco C51 मॉडल कंपनी का एक्सक्लूसिव वेरिएंट है। इस स्पेशल वेरिएंट को पोको ने एयरटेल के साथ मिलकर लॉन्च किया है। कंपनी की तरह से आने वाला Poco C51 स्मार्टफोन एक अफोर्डेबल स्मार्टफोन है। अगर आप एक सस्ता और टिकाउ स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो पोको ने आपको एक अच्छा ऑप्शन दे दिया है। 

पोको ने Poco C51 के स्पेशल वेरिएंट को भारत में बेहद कम दाम में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे सिर्फ 5,999 रुपये में लॉन्च किया है। इसमें कंपनी ने 5000mAh की बड़ी बैटरी भी दी है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन 64GB स्टोरेज के साथ आता है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और ऑफर्स के बारे में...

Poco C51 एक्सक्लूसिव मॉडल डिस्काउंट ऑफर

आपको बता दें कि Poco C51 एक्सक्लूसिव मॉडल सिर्फ एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है। इसे सिर्फ वही लोग खरीद सकते हैं जो एयरटेल के मौजूदा यूजर्स, नए सिम यूजर्स और जिन्होंने एयरटेल में पोर्ट कराया है। पोको सी51 को खरीदने पर ग्राहकों को सेलिंग प्राइस से 7.5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही ग्राहकों को एयरटेल की तरफ से 50 GB डेटा फ्री मिलेगा। यह एक्स्ट्रा डेटा 10-10 GB के पांच कूपन पर उपलब्ध होगा। जब आप एक कूपन रिडीम करेंगे तो इसकी वैलिडिटी 30 दिनों की होगी। 

Poco C51 Airtel Exclusive Offer की बात करें तो यह स्मार्टफोन 18 महीने तक एयरटेल पर प्री लॉक्ड रहेगा। स्मार्टफोन लेने के बाद 24 घंटे के अंदर इसमें एयरटेल का सिम कार्ड डालना होगा। इसके बाद एयरटेल के नंबर पर कम से कम 199 रुपये का एयरटेल ट्रूली अनलिमिटेड वाला रिचार्ज पैक कराना होगा। इतना ही नहीं अगर आप इन शर्तों को पूरा करते हैं तो नॉन एयरटेल सिम कार्ड को आप दूसरे स्लाट में इस्तेमाल कर सकते  हैं। 

Poco C51 Airtel Exclusive के फीचर्स 

  1. Poco C51 स्मार्टफोन में 6.52 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलती है।
  2. डिस्प्ले नॉच डिजाइन के साथ आता है। 
  3. कंपनी ने इसमें मीडियाटेक हीलियो G36  प्रोसेसर दिया है। 
  4. इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 4Gb रैम और 64GB की स्टोरेज मिलती है। 
  5. इसमें ग्राहक 3Gb तक वर्चुअल रैम का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 
  6. इसमें रियर साइड में AI फीचर से लैस डुअल कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  8. स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी है। 

यह भी पढ़ें- Vodafone Idea ने प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किए दो नए प्लान्स, डाटा के साथ मिलेगा टॉक टाइम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement