Saturday, April 27, 2024
Advertisement

POCO C61 BIS साइट पर हुआ लिस्ट, कम कीमत में हो सकता है लॉन्च, जानें इसके फीचर्स

अगर आप कम दाम में एक बढ़िया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी पोको भारत में जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। पोको भारतीय बाजार में लो बजट सेगमेंट में POCO C61 को जल्द ही बाजार में पेश कर सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 02, 2024 12:28 IST
Poco, Poco Smartphone, Poco Upcoming Smartphone, Poco c61, Poco C61 Features, Poco C61 Price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो पोको लॉन्च करने वाला है कम दाम वाला दमदार स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी पोको ने पिछले कुछ सालों में लो बजट और बजट सेगमेंट में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब कंपनी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन POCO C61 को भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। अगर आप कम दाम में एक बढ़िया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो कुछ दिन का इंतजार कर लीजिए जल्द ही ये आपको ऑफलाइन और ऑनलाइन मार्केट में नजर आ जाएगा। 

लॉन्च से पहले ही POCO C61 की चर्चा शुरू हो गई है क्योंकि इस स्मार्टफोन को BIS और ब्लूटूथ एसआईजी साइट पर स्पॉट हुआ है। इस फोन को लेकर जिस तरह की डिटेल्स सामने आ रही है उससे यह पता चलता है। इसे कंपनी कम कीमत में पेश कर सकती है। आइए आपको इस फोन के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

पोको का नया स्मार्टफोन POCO C61 को ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग में 2312BPC51H मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। कुछ लीक्स में यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी का यह फोन Redmi A3 का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। Redmi A3 को कुछ ही समय पहले कंपनी ने भारतीय बाजार में पेश किया है। 

Poco C61 में यूजर्स को ब्लूटूथ 5.4 वर्जन का सपोर्ट मिलेगा। बजट सेगमेंट का यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर पर रन करेगा। यह फोन BIS लिस्टिंग में 2312BPC51H मॉडल नंबर के साथ स्पॉट हुआ है इससे पता चलता है कि यह फोन भारत में भी लॉन्च होगा। 

Redmi A3 के स्पेसिफिकेशंस

Redmi A3 में ग्राहकों को HD+ रिजॉल्यूशन के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7-इंच LCD डिस्प्ले मिलता। इस फोन का डिस्प्ले वॉटरड्रॉप-स्टाइल का है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। आप इसमें डेली रूटीन काम बेहद आसानी से कर सकेंगे क्योंकि यह फोन MediaTek Helio G36 प्रोसेसर के साथ आता है।

POCO C61 के रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह एक बजट सेगमेंट का फोन है तो इसमें कैमरा फीचर्स भी नॉर्मल ही दिए गए हैं। इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है और साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है जो कि 10W फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस है। 

यह भी पढ़ें- 44,000 हजार रुपये तक सस्ता हो गया iPhone 14 Plus, अब बजट बिगड़ने की नहीं होगी टेंशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement